27 अगस्त को संभाग स्तरीय हॉकी टेलेंट सर्च में शामिल होगे शिवपुरी और गुना के खिलाडी - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खेल और युवा कल्याण विभाग मध्य प्रदेश में संचालित 18 खेल अकादमियों के लिये युवा व प्रतिभावान 12 से 18 वर्ष के युवा खिलाड़ियों के लिये टेलेन्ट सर्च चयन ट्रायल कलेक्टर अक्षय कुमार, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह, जिला आदिम जाति कल्याण विभाग से आर.एस. परिहार, संभागीय खेल और युवा कल्याण अधिकारी एम.के. धौलपुरी तथा खेल संघ संस्थाओं के मार्गदर्षन एवं सहयोग से टेलेन्ट सर्च जिला खेल परिसर जाधव सागर के पास पुरानी शिवपुरी में किया जा रहा है।

जिसके चलते आज प्रातः 7.30 बजे हॉकी खेल के खिलाड़ियों का फिजिकल टेस्ट लिया गया, जिसमें शिवपुरी के बालक/बालिका खिलाड़ियों ने अपना फिजिकल टेस्ट दिया है। हॉकी खेल में जो खिलाड़ी फिजिकल टेस्ट में चयनित हुए है उन खिलाड़ियों का संभाग स्तरीय स्किल टेस्ट 27 अगस्त को प्रातः 8.00 बजे से होगा।

गुना जिले के भी बालक/बालिका खिलाड़ियों का स्किल टेस्ट ग्वालियर भोपाल से आये हुए विषेषज्ञ द्वारा श्रीमंत माधवराव सिंधिया, जिला खेल परिसर में लिया जावेगा। आज विकास खण्ड कोलारस व बदरवास से आये बालक/बालिका खिलाड़ियों का पंजीयन पष्चात् फैस मास्क का वितरण म.प्र. आजीविका मिषन की ओर से प्रत्येक खिलाड़ियों को फैस मास्क का वितरण के पष्चात् फिजिकल फिटनेश- 1-बी.आई.एम. टेस्ट, 2-बैलेंस, 3- फिलेक्सीबिल्टी टेस्ट, 4- स्पीड 50मी., 5-एब्डेमिलेन स्ट्रेन्थ, 6-मसक्युलर इंडोरेंस, 7-एरोबिक इंडोरेंस 600मी. का टेस्ट लिया गया। प्रत्येक आये खिलाड़ियों को मान. पुलिस अधीक्षक जी के प्रयासों से भोजन व्यवस्था की जा रही है।

संभागीय खेल और युवा कल्याण अधिकारी एम.के. धौलपुरी ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 27 अगस्त को हॉकी खेल के खिलाड़ियों का संभाग स्तरीय स्किल टेस्ट लेने हेतु भोपाल एवं ग्वालियर से हॉकी के चीफ कोच की उपस्थिति में श्रीमंत माधवराव सिंधिया, जिला खेल परिसर में उपस्थित होगा।

जानकारी में बताया कि दिनांक 28 अगस्त को विकास खण्ड पिछोर व खनियाधाना के दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिभावान खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्षन छात्रसाल स्टेडियम पिछौर में प्रातः 10.00 बजे से करेंगे। प्रतिभा चयन के माध्यम से जिले के उत्कृष्ठ खिलाड़ियों को अपनी खेल प्रतिभा निखारने का यह सुनहरा अवसर है। संभागीय खेल और युवा कल्याण अधिकारी ने पिछोर व बदरवास के खिलाड़ियों से अपील की है कि वे अधिक से अधिक संख्या में भाग ले।
G-W2F7VGPV5M