रन्नौद पुलिस ने पकड़ी 120 लीटर अवैध शराब,दो आरोपी गिरफ्तार

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव गांव में अबैध कच्ची शराब की सूचना मिल रही थी। जिसपर से आज रन्नौद पुलिस ने एक छापेमार कार्यवाही करते हुए दो आरोपीयों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 120 लीटकर कच्ची शराब जप्त कर ली है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देश में अबैध कारोबार वालो की धर पकड़ के लिए गोपनीय टीम बनाई गई जिले भर में, जिससे अबैध गतिविधियों वाले के हौसले बुलंद न हो, ओर आसानी से इन कारोबार पर अंकुश लग सके।

इसी क्रम में रन्नौद पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि दो आरोपी चार कट्टी में अबैध कच्ची हाथ भट्टी से बनी शराब की कही बिक्री करने की नीयत से सप्लाई करने जा रहा है, तत्काल थाना प्रभारी रन्नौद अंशुल गुप्ता ने अपने बरिष्ट अधिकारी को मामले से अवगत कराया जिस पर आला अधिकारियों ने तुंरत कार्यवाई करने के निर्देश जारी किए।

रन्नौद पुलिस की टीम ने मुखबिर के बताए हुए स्थान कृषि मंडी रन्नौद के पास मथना रोड़ पर पहुची तो उक्त स्थान पर एक व्यक्ति दो कट्टी में कुछ सामग्री लिए कहि जाने के फिराक में खड़ा था, पुलिस उक्त युवक के पास पहुची तो वह डरने लगा पुलिस को शक होने लगा तब उससे पूछताछ की तो युवक भागने की कोशिश करने में धीरे धीरे पैर बड़ा रहा था कि तभी  रन्नौद रन्नौद ने पकड़ लिया ।

जिसकी तलाश ली, तो पाया कि मुखबिर ने सही सूचना दी थी,।पुलिस ने कट्टी चेक की जिसके कब्जे से हाथ भट्टी की बनी 60 लीटर कच्ची शराब मिली जिसकी कीमत 9000 हजार आंकी गई है  जिसे जप्त कर ,  आरोपी के विरूद्ध आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत कार्यवाही की गई।

वही दूसरी कार्यवाही में 60 लीटर अबैध शराब जप्त की है उक्त युवक मायापुर थाना क्षेत्र में कच्ची शराब खपाने की फिराक में जा रहा था तभी रन्नौद पुलिस ने पकड़ लिया। दोनो आरोपी पर धारा 34/2 आवकारी एक्ट के तहत कार्यवाई की गई है।