पत्रकार वार्ता: प्रभारी मंत्री ने कहा सीएम ही अवैध कॉलोनियो को वैध कर रहे हैं, गाइडलाइन आने वाली है- Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के नए नवेले प्रभारी मंत्री महेन्द्र सिंह सिंसौदिया ने पत्रकार वार्ता में कहा की अब योजनाओ की लेटलतीफी नही होगी ओर मुझे काम में क्वालिटी चाहिए और काम समय लिमिट में पूरा होना चाहिए नही तो किसी भी कीमत पर लापरवाही बर्दाश्त नही की जाऐगी।

आज जिले का प्रभारी मंत्री के रूप में मेरा पहला दौरा हैं। मुझे जिले की योजनाओ के विषय में मुझे समझना हैं। मैने आज जिला योजना समिति की बैठक ली थी,अधिकािरयो को स्पष्ट निर्देश दिए हैं की सरकारी योजनाओ का लाभ पात्रो को अवश्य मिले। आज जिला चिकित्यालय और मेडिकल कॉलेज का दौरा किया व्यवस्थाओ को देखा ओर मेरा मानना है कि शिवपुरी जिले का स्वास्थय के मामले में सर्वोच्च स्थान हैं।

कोरोना काल के समय में शिवपुरी की मीडिया ने जो प्रशासन का सहयोग दिया उसके लिए शिवपुरी की मीडिया का धन्यवाद देता हूं। जिले की मडीखेडा और सीवर प्रोजेक्ट की पूर्णत:में जो भी परेशानी आ रही हैं उसे दूर कर दोनो योजनाओ का पूर्ण करने का जल्द से जल्द प्रयास करेंगें।

पत्रकार के सवालो को जबाब देते हुए प्रभारी मंत्री ने कहा कि जिला प्रशासन ने पर्यटन स्थलो पर धारा 144 लगाई हैं उसमे पुन:विचार किया जाऐगा। जहां आवश्यक हैं वहां प्रतिबंध किया जाऐगा। अवैध् कॉलोनीनियो के सवाल पर जबाव में प्रभारी मंत्री ने कहा कि माननीय सीएम साहब ही अवैध को वैध करने के प्रयास में लगे हैं। जल्दी ही इसमें गाईड लाईन आने वाली है।

वही प्रभारी मंत्री बढती मंहगाई के विषय के सवाल को टालते हुए कहा कि कोरोना के कारण कारोबार पर असर पडा हैं सरकार को कोरोना से लडने और जनहितैषी योजनाओ के लिए रैवन्यू की आवश्यकता है।