Shivpuri News- आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की हत्या: पति को चरित्र पर संदेह था, मारकर आंगन में लाश फैंक दी

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले राजापुर बूधौन से आ रही है कि गांव में निवास करने वाली आंगनबॉडी कार्यकर्ता की हत्या उसी के पति ने कर दी हैं। बताया जा रहा है कि पति को अपनी पत्नि पर शक था और इसी शक के कारण उसने हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक आंगनबाड़ी सहायिका पुष्पा उम्र 35 वर्ष पत्नी सुरेंद्र लोधी निवासी राजापुर बूधौन की उसी के पति सुरेंद्र लोधी ने शनिवार-रविवार की दरमियानी रात 3 बजे हत्या कर दी है। पुलिस छानबीन में सामने आया है कि पति सुरेंद्र अपनी सहायिका पत्नी पुष्पा पर चरित्र को लेकर संदेह करता था।

इसी बात को लेकर दोनों में रात में झगड़ा हो गया। रात करीब 3 बजे सुरेंद्र ने मसाला पीसने वाले सिलबट्‌टे से तीन से चार बार हमला कर दिया। खून अधिक बहने से पुष्पा लोधी की मौत हो गई।

लाश आंगन में डाल दी, बाद में चाचा को फोन पर सूचना दी
पति सुरेंद्र लोधी ने हत्या के बाद पत्नी पुष्पा की लाश घर से निकालकर आंगन में डाल दी और फिर घर से भाग गया। बाद में सुबह 5 बजे चाचा को फोन लगाकर बताया कि उसने पुष्पा की हत्या कर दी है और लाश आंगन में पड़ी है।

चाचा पहुंचा तो लाश आंगन में पड़ी मिली और तुरंत ही मायापुर थाने पर सूचना दी। पुलिस ने मृतका का पीएम कराया और पति को गांव के पास से ही गिरफ्तार कर लिया हैं।
G-W2F7VGPV5M