शिवपुरी शहर में दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में लूट, वृद्ध को ऑटो में पटक कर लूटा - Shivpuri News

शिवपुरी। लॉकडाउन के बाद शहर में लगातार क्राईम का ग्राफ बढता जा रहा है। जिसके चलते लगातार एक के बाद एक बारदातें सामने आ रही है। लोगों से रोजगार छिनने से अब शहर में लगातार बेरोजगार युवा अपराध की तरफ रूख कर रहे है। इसी के चलते बीते रोज दिन दहाडे शहर में लूट की बारदात घटित हो गई।

जानकारी के अनुसार जगदीश धाकड पुत्र ईमलता धाकड उम्र 68 साल निवासी झिरी हाल निवासी अम्रत विहार कॉलोनी के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके चलते वह अपने मकान के लिए टाईल्स लेने बाजार आया। दोपहर में वह टाईल्स पसंद कर सब्जी लेकर पैदल पैदल अपने मकान पर जा रहा था।

तभी घोडा चौराहे और बस स्टेण्ड के बीच मेें एक ट्रेक्सी वृद्ध के पीछे आकर रूकी और उसे जबरन टैक्सी में पटक कर आरोपी अपने साथ रेलवे स्टेशन तरफ ले गए। जहां ले जाकर आरोपीयों ने वृद्ध की जेब में रखे 7500 रूपए नगद और आधार कार्ड लूटकर मौके से फरार हो गए। इस मामले की शिकायत वृद्ध ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर तीनों आॅटो में सबार अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट सहित डकैती अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है।