प्लेजर स्कूटर से आए दो आरोपी, जैक सहित मशीनरी का सामान चुरा ले गए, CCTV से आए हिरासत में - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर में लगातार क्राईक का प्राफ बढ रहा है। यहां लगातार पुलिस चोरी की बारदातों को रौकने का दाबा तो कर रही है। परंतु लगातार यहां चोरीयों का ग्राफ बढता जा रहा है। हालात यह है कि सीसीटीव्ही में चोरी की बारदातें कैद होने के बाद भी पुलिस इन चोरों तक नहीं पहुंच पा रही है। परंतु ऐसा ही एक मामला आज प्रकाश में आया है। जहां चोरी की बारदात के बाद सीसीटीव्ही में कैद होने के बाद फरियादी ने ही पुलिस को चोरों की लोकेशन बताई। तब पुलिस इन चोरों को पकड पाई है।

जानकारी के अनुसार बीरेन्द्र रघुवंशी की कोठी के पीछे शेलेन्द्र पुत्र मुरारीलाल शर्मा का निवास है। जिन्होने कोतवाली में शिकायत करते हएु बताया है कि उनके प्लॉट के आगे खाली प्लॉट में उनका मशीनरी का सामान पडा रहता है। बीते रोज दोपहर 3 बजे दो आरोपी लाल रंग की प्लेजर स्कूटी से आए और प्लॉट में कूंदकर बडा जैक,कमानी के पटे,सहित अन्य सामान चुरा ले गए।

इस मामले की शिकायत पीडित ने सीसीटीव्ही फृटैज के साथ कोतवाली में की। तो कोतबाली पुलिस ने महज आवेदन लेकर पीडित को चलता कर दिया। उसके बाद पीडित ने स्कूटी के नंबर को सर्च कर उसकी तलाश मिलाई और पुलिस को बताया। तब पुलिस ने इस मामले में आरोपीयों को उठाया। हालाकि अभी पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर रही है।