शिवपुरी में सक्रिय थी यूपी की गैंग: फ्री मे यात्रा का लालच देकर करती थी लूट, तीन पकडे - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी
। उत्तर प्रदेश की झांसी की ऑटो गैंग शिवपुरी में सक्रिय है। यह गैंग यात्रियों को फ्री में यात्रा कराने का लालच देकर उन्हें लूट रहे हैं। इसी गैंग के तीन बदमाशों को सिटी कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया है। अब तीनों को पुिलस रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

शिवपुरी शहर में सवारियों को बिना किराया लिए मुफ्त में मंजिल तक छोड़ने का लालच देकर लूटपाट करने वाली झांसी की ऑटो गैंग का हाथ निकला है। ऑटो गैंग ने गुरुवार को जगदीश धाकड़ उम्र 68 वर्ष पुत्र इरता धाकड़ निवासी अमृतबिहार कॉलोनी शिवपुरी को अपना शिकार बनाकर साढ़े हजार रुपए लूट लिए थे।

पुलिस तुरंत सक्रिय हुई और ऑटो की पहचान करके छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने ऑटो सहित ऑटो गैंग के तीन सदस्यों को धर दबोचा। इनमें संदीप उम्र 23 वर्ष पुत्र अरविंद अहिरवार टाल मोहल्ला झांसी, चांद खां उम्र 44 वर्ष पुत्र सचुन्ने खां निवासी भट्‌टा गांव और प्रभु रायकवार उम्र 35 वर्ष पुत्र सरमन रायकवार निवासी ग्राम कटेरा हाल जेल के पीछे झांसी शामिल हैं।

कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों को कोर्ट में पेश किया। शहर में अन्य घटनाओं का भी पता लगाने के लिए पुलिस रिमांड पर लिया है। ऑटो संदीप अहिरवार का ऑटो है जो उसके पिता के नाम दर्ज होना बताया जा रहा है। पकड़े गए चांद खां और प्रभु रायकर पर झांसी में पहले से कई आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध हैं। लूटपाट करने के लिए इन लोगों को शिवपुरी शहर को चुना और संदीप के साथ उसका ऑटो लेकर घटनाएं करने लगे।

तीन बदमाश पकड़े हैं
सिटी कोतवाली पुलिस ने ऑटो गैंग के तीन बदमाशों को पकड़ा है। रिमांड पर लेकर अभी और पूछताछ की जा रही है। ऑटो गैंग में अभी और भी लोग शामिल हैं। पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इन्होंने अब तक कितने लोगों के पैसे लूटे हैं।
राजेश सिंह चंदेल, एसपी शिवपुरी
G-W2F7VGPV5M