सुरेन्द्र बघेल बाबूजी बने अखिल भारतीय पाल महासभा के ब्लॉक अध्यक्ष- Shivpuri News

Bhopal Samachar
नरवर। आज अपना भारतीय पाल महासभा की बैठक नरवर ब्लॉक स्तर पर की गई जिसमें मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष एडवोकेट रामस्वरूप बघेल,विशिष्ट अतिथि युवा जिला अध्यक्ष नीरज सिंह बघेल ,भानसिंह बघेल ब्लॉक अध्यक्ष नरवर, दीवान सिंह बघेल,डॉक्टर रामभजन बघेल, एवं अध्यक्षता कर रहे श्री भरोसाराम बघेल नेताजी,आज की मुख्य उद्देश्य समाज को आगे बढ़ाना समाज को जागरुक करना मिशन पंचायत चुनाव 2021 समाज फर्स्ट पार्टी सेकंड अंतर्गत रखी गई थी सर्वप्रथम मां देवी अहिल्या बाई के चरणों में पुष्प अर्पित कर माल्यार्पण किया गया।

इसके बाद सुरेंद्र बघेल बाबूजी को युवा ब्लॉक अध्यक्ष नरवर मनोनीत किया सभी वक्ताओं ने अपने अपने उद्बोधन में कहा गया है कि आने वाले चुनाव में प्रत्येक पंचायत प्रत्येक जनपद पंचायत प्रत्येक जिला पंचायत से बघेल समाज का प्रत्याशी चुनाव लड़ेगा चुनाव में जीत का परचम लहराना है।

जिसमें नरवर ब्लॉक के युवाओं ने बढ़ चढ़कर के भाग लिया एवं दृढ़ संकल्प लिया कि हम चाहे कुछ भी हो जाए हम अपने बघेल समाज के प्रत्याशी को हर संभव हर चुनाव में आगे बढ़ाएंगे किसी प्रकार की टांग खिंचाई नहीं करेंगे हम टांग खींचने की बजाए हाथ पकड़ कर आगे बढ़ाएंगे तो बघेल समाज के युवा को मंजिल जरूर मिलेगी।

एडवोकेट रामस्वरूप बघेल ने कहा कि समाज के प्रत्येक व्यक्ति को कुछ ना कुछ व्यवसाय करना चाहिए और अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ना चाहिए हम अपने अधिकारों का ज्ञान होना चाहिए एवं युवा जिला अध्यक्ष नीरज बघेल ने अपने उद्बोधन में कहा की इंजीनियर डॉक्टर कलेक्टर एसपी सभी पर एक अंगूठा छाप नेता राज करता है।

केवल और केवल वोट की ताकत पर तो क्यों ना हम अपने वोट का इस्तेमाल अपने समाज के ऊपर करें तो हमारा भी व्यक्ति राज कर सकता है डॉक्टर रामभजन बघेल के द्वारा कहा कि हमने काफी प्रयास किया लेकिन समाज हमारा जाग नहीं रहा है तो उन्होंने भी संकल्प लिया है कि समाज के किसी भी व्यक्ति को हम तन मन धन से साथ देने अगर मेरा शरीर भी अर्पण हो तो मैं शरीर भी समाज के बीच में त्याग दूंगा।

लेकिन मेरा समाज आगे बढ़े यही मेरी इच्छा है करेरा के ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र सिंह बघेल ने कहा कि हम को बगैर बुलाए बघेल समाज की मीटिंग में उपस्थित होना है किसी के फोन का इंतजार ना करते हुए सोशल मीडिया का जमाना है सोशल मीडिया को ही आधार मानकर सभी बघेल समाज की बैठकों में भाग लेना है।

इसी क्रम में सभी युवा साथियों ने गड़गड़ाहट तालियों के साथ स्वागत किया कार्यक्रम में प्रमुख रुप से उपस्थित नरेंद्र बघेल निरंजन बघेल, देवेंद्र बघेल नानकपुर,दिनेश बघेल सचिव, मान सिंह बघेल मगरोनी,कमलेश बघेल, सुरेश बघेल, उदय सिंह बघेल, जितेंद्र बघेल, भगवान सिंह बघेल, हुकम सिंह बघेल,जितेंद्र बघेल, देवीलाल बघेल, रघुवीर बघेल, राजेंद्र बघेल, महेंद्रसिंह बघेल नयाखेड़ा वाले,वीरेंद्र बघेल मोहन सिंह बघेल, बादाम बघेल, आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
G-W2F7VGPV5M