उफनती सिंध के रपटे में बीचोंबीच फंसी भदौरिया की टवेरा, ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर बहार निकाला

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग से बहने वाली सिंध के भडौता रपटे से आ रही हैं जहां रपटे के पार करते हुए एक सवारियो से भरी टबेरा रपटे पर फस गई। बताया जा रहा है कि सिंध के रपटे पर लगातार पानी का स्तर बड रहा था,स्थानीय ग्रामीणो ने रेस्क्यू कर टबेरा में फंसे यात्रियो को सुरक्षित बहार निकाल लिया हैं।

जानकारी के अनुसार रन्नौद निवासी धर्मेन्द्र भदौरिया, शिवसिंह भदौरिया,रामहेत गुर्जर,लज्जाराम गुर्जर और कुसमा बाई रन्नौद से टबेरा गाडी से ग्वालियर जा रहे थे। जैसे ही यह टवेरा गाडी सिंध नदी के भडौता पर पहुंची तो एक रपटे पर सिंध का पानी उपर से बह रहा था लेकिन दुसरे रपटे पर पानी नही थी।

इन सभी ने निर्णय लेते हुए दूसरे रपटे का पार करने की कोशिश की,लेकिन सिंध तेज बहाब से वह रही थी,अचानक दूसरे रपटे पर भी पानी आना शुरू हो गया और गाडी तेज बहाब में फस गई। बताया जा रहा है कि भडौता रपटे के पास उपस्थित ग्रामीणो ने टूयूब की मदद से इन टबेरा में फसे लोगो को सुरक्षित बहार निकाल लिया है।

रपटे पर गाडी फसे होने की सूचना पर कोलारस एसडीओपी अमरनाथ वर्मा अपने दल बल और रेस्क्यू टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए थे। लेकिन जब तक रन्नौद की और से ग्रामीणो ने रेसक्यू कर लिया था।