Shivpuri News- वार्ड 5 में नपा के ट्यूबवैल की मोटर खराब, जलसंकट गहराया, नागरिक परेशान

Bhopal Samachar
शिवपुरी। वार्ड क्रमांक 5 में पेयजल सप्लाई ट्यूबवेल के जरिए होती है। इस इलाके के अधिकांश क्षेत्रों में सिंध पेयजल की लाइन नहीं है। लेकिन बताया जाता है कि सभी ट्यूबवेलों की मोटर फुंकने के कारण वार्ड में जल संकट गहरा गया है और अधिकांश लोग पानी के लिए परेशान हैं।

वार्ड क्रमांक 6 के भाजपा पार्षद मनीष गर्ग मंजू जो कि वार्ड क्रमांक 5 में रहते हैं का कहना है कि उनकी सुनवाई करने वाला नगर पालिका में कोई नहीं है। फू्रट मंडी वाले ट्यूबवेल की मोटर में तो करंट आ रहा है और इसकी शिकायत उन्होंने सहायक यंत्री चौहान सहित नगर पालिका के अन्य अधिकारियों से की। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

वार्ड क्रमांक 5 शहर के हृदय स्थल में स्थित है। इस वार्ड में सदर बाजार, प्रगति बाजार, तेली मोहल्ला आदि क्षेत्र के लोग निवास करते हैं। इस वार्ड के अधिकांश क्षेत्रों में सिंध जलावर्धन योजना की लाईन नहीं डली हुई है और पेयजल सप्लाई ट्यूबवेलों के जरिए होती है। यूं तो इस वार्ड में पेयजल सप्लाई हेतु लगभग 6 ट्यूबवेल हैं।

लेकिन बताया जाता है कि एक-एक कर सभी ट्यूबवेलों की मोटर फुंक चुकी हैं। जिससे घरों में पानी नहीं जा रहा और लोग पेयजल के लिए परेशान हैं। भाजपा पार्षद मनीष गर्ग का आरोप है कि नगर पालिका प्रशासन का जल समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने स्वयं अधिकारियों को वार्ड में व्याप्त जल संकट का निधान करने के लिए कई बार कहा लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।
G-W2F7VGPV5M