SHIVPURI NEWS- जमकर बरसे बदरा, विकास की खुली पोल, निचली बस्तियां जलमग्न, 4 फिट तक भरा पानी

Bhopal Samachar
शिवपुरी
। आज शिवपुरी में शाम लगभग 6 बजे शहर के उपर लंबे इंतजार के बाद बारिश ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। आज लंबे इंतजार के बाद शहर में लगभग 1 घंटे झमाझम बारिश हुई है। जिससे बारिश का इंतजार कर रहे किसानों के चहरे पर मुस्कान आ गई है। दूसरी और उमस और गर्मी से परेशान शहर बासियों ने राहत की सांस ली है।

पहली ही बारिश ने शिवपुरी में विकास के दावों की पोल खोलकर रख दी

इस पहली ही बारिश ने शिवपुरी में विकास के दाबों की पोल खोलकर रख दी। हालात यह है कि शहर के साबरकर पार्क के बाहर बनी नगरपालिका की दुकानें रोड से नीचे हो गई। जिसके चलते यह दकाने जलमग्न हो गई। इसके साथ ही झांसी तिराहे के पास ठेकेदार द्धारा गोविंद हार्डवेयर,श्री हार्डवेयर,आईसीआईसीआई बैंक के बाहर नाली का निर्माण नहीं किया। जिसके चलते यहां पानी की निकासी नहीं हो सकी। और यहां थीम रोड पर ही लगभग 4 फिट तक पानी भर गया।

नालियों की सफाई नहीं होने से निचली बस्तियों में पानी भर गया

इतना ही नहीं नपा द्धारा नालियों की सफाई नहीं होने से शहर की कई निचली बस्तियां जैसे संजय कॉलोनी वाल्मीक मौहल्ला में 600 मीटर पानी भर गया। इस कॉलोनी में नाली नहीं होने के चलते पानी की निकासी नही हो पा रही है। इसके साथ ही शांति नगर,मीट मार्केट,पुरानी शिवपुरी का गढ्डा मोहल्ला सहित कई जगह घरों में पानी घुस आया। जिसके चलते लोग परेशान होते दिखे। 
G-W2F7VGPV5M