जमीन पर कब्जा करने के लिए पहुंचे माफिया ने लहराई बंदूकें: गाडी पर पुलिस लिखा था - narwar News

नरवर। नरवर में इन दिनों भू-माफिया के हौसले बुलंद हैं। माफिया सरेआम सरकारी जमीन पर कब्जा करने में जुटे हुए हैं। नरवर नगर के वार्ड नं 9 में स्थित गैर शासकीय भूमि सर्वे नं 807/2 पर ग्राम के विवादित पटवारी और भूमाफिया रैकेट को लेकर जेसीबी व आधा दर्जन असामाजिक लोगों को लेकर पहुंचा और भूमिस्वामी की भूमि में लगी पटियों की बागड़ को रौंदकर, जेसीबी चलाकर खेतों की जुताई कर दी।

यहां पर ढाबे का निर्माण भी शुरू कर दिया। भूमि स्वामी मदनलाल व उसका परिवार घटना स्थल पर पहुंचा तो नारायणसिंह रावत नामक व्यक्ति ने अपने गुर्गों के साथ पीड़ित के परिवार के आधा दर्जन लोगो की मारपीट कर दी। कुल्हाड़ी तथा बंदूक लहराकर खेत में कब्जा करने से रोकने पर लाशें बिछाने की धमकियां दे दी गई।

इस घटना की जानकारी राजस्व विभाग को दी गई, लेकिन हमेशा की तरह कोई कार्रवाई नहीं की गई। हैरानी की बात यह है कि भूमाफिया खुद पुलिस लिखी हुई गाड़ी में घूमता है जिससे पीडितों में इसकी दहशत भी बनती है। पीडित मदनलाल ने नरवर थाने में भी इसके लिए ज्ञापन सौंपा है।

इनका कहना है
ग्राम मुबारिकपुर के विवादित पटवारी द्वारा माफिया गैंग को सिविल न्यायालय द्वारा स्थायी निषेधाज्ञा से प्रतिबंधित विवादित भूमि को चिह्नित कर लाया गया। भूमाफिया रैकेट ने अवैध कब्जा करने के लिए हथियार लहराए। इससे मेरा पूरा परिवार खतरे में है।
मदनलाल, फरियादी।

नरवर में भूमाफिया, विवादित पटवारी और प्रशासन शिवराज सरकार की छवि को कलंकित करने वाला है। विवादित पटवारी को मुबारिकपुर से हटाकर रैकेट के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
अशोक कश्यम, पूर्व पार्षद व भाजपा नेता

आवेदन जांच में आया है। आवेदन की जांच करने के बााद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
मनीष शर्मा,थाना प्रभारी नरवर