kolaras News- सरकारी सड़क खोदने वालों पर सवा महीने बाद भी कार्रवाई नहीं

रन्नौद। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नोद कस्बे से आ रही है कि सवा माह पहले एक सडक खुदाई के काम को ग्रामीणो के विरोध के कारण रोका गया था बताया जा रहा था कि कुछ दबंग ग्रामीण नदी से अपने खेतो के लिए पानी की पाईप लाईन डाल रहे थे। इस कारण सडक को खोद रहे थे।

जैसा कि विदित है कि बीते 2 जून को रन्नौद कस्बे में निवासरस हरनाम कुशवाह पुत्र कल्लू कुशवाह निवासी रन्नौद, नारायण पुत्र कल्लू कुशवाह नदी से सरकारी समत्ति प्रधान मंत्री योजना के तहत डाली गई सडक को नष्ट कर सडक को खोदकर पाइप लाइन डाल रहे थे बताया जा रहा था कि उक्त पानी को वह बेचने की प्लान कर रहे थे साथ में अपने खेतो की सिंचाई की योजना थी।

सडक को अकारण खोदे जाने का विरोध ग्रामीणो ने किया और सडक खोद रही जेसीबी को रूकवाते हुए प्रशासन को सूचना दी। ग्रामीणो की सूचना पर प्रभारी तहसीलदार प्रेम लतापाल मौके पर पहुंची और काम को रूकवा दिया,लेकिन कार्यवाही नही की ना ही जेसीबी को पर कार्रवाई की और ना ही सडक खोदने वालो पर और पाइप लाईन को उखाडा गया।

2 जून को सडक का काम रोकते हुए प्रभारी तहसीलदार ने मीडिया से कहा था कि हमे ग्रामीण की सूचना मिली थी कि कुछ लोग बिन परमिशन रोड को खोद कर पाइप लाइन डाल रहे है जबकि यह गलत बात थी यह मामला खनन में आता है तो हम तत्काल वहां पहुचे तब तक जेसीबी चालक भाग गया था। इस मामले मे नियामनुसार कार्रवाई की जाऐगी,लेकिन आज सवा महिने बाद भी कोई कार्रवाई नही की गई हैं।