राजेश जैन की स्मृति में पटेल पार्क में लगाया परिजनो ने वाटर कूलर - kolaras News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोरोना की दूसरी लहर का शिकार हुए सहायक विकास विस्तार अधिकारी राजेश जैन के परिजनों ने आज 26 जुलाई उनके जन्मदिन के अवसर पर पटेल पार्क के प्रवेश द्वार पर एक वाटर कूलर स्थापित कर उनकी स्मृतियों को चिरस्थाई बनाने की पहल की।

इस दौरान ऑक्सीजन का वाहक एक पीपल के पौधे का रोपण भी पटेल पार्क में किया गया। इससे पूर्व पटेल पार्क विकास समिति द्वारा स्व.राजेश जैन के जन्मदिन पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें राजेश जैन को याद करते हुए उनके छायाचित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए साथ ही 2 मिनट का मौन रख उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।

गौरतलब है कि कोलारस में सहायक विकास विस्तार अधिकारी के पद पर पदस्थ रहे राजेश जैन बर्षो से पटेल नगर में निवासरत थे और बीती 27 अप्रैल को कोरोना के चलते उनका निधन हो गया था। उनके परिजनों ने उनकी याद में पटेल पार्क के प्रवेश द्वार पर एक वाटर कूलर लगाने का निर्णय लिया।

जिसे आज पार्क से जुड़े तमाम महानुभावों की मौजूदगी में उसे स्थापित किया गया आज के इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पटेल पार्क के रहवासी एवं पटेल पाक से जुड़े हुए तमाम लोगों की मौजूदगी रही।कार्यक्रम का सफल संचालन भूपेंद्र भटनागर ने किया।
G-W2F7VGPV5M