KOLARAS NEWS- 8 वर्षीय बच्ची की हत्या से पहले रेप हुआ था?, पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार

Bhopal Samachar
कोलारस
। 15 दिन पहले कुएं में मिली 8 वर्षीय आदिवासी बच्ची की संदिग्ध मृत्यु का मामला अब हत्या में तब्दील हो गया है। पुलिस ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है परंतु माना जा रहा है कि हत्या से पहले बच्ची का शोषण किया गया होगा। शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके बाद धाराएं बढ़ा दी जाएंगी। समाचार लिखे जाने तक आरोपी की पहचान नहीं हुई थी।

15 दिन पहले लाश मिली थी, 3 डॉक्टरों के पैनल ने पीएम किया

कोलारस थाना पुलिस के अनुसार लगभग 15 दिन पूर्व जिले के कोलारस तहसील के ग्राम करमई चक में एक 8 साल की शिवानी आदिवासी की लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया था। 8 वर्षीय मासूम आदिवासी लड़की की संदिग्ध मौत में सभी प्रकार के संशय स्पष्ट करने के लिए पुलिस ने तीन डॉक्टरों के पैनल से मासूम का पीएम कराया था।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि बच्चे अपने माता-पिता के सात सो रही थी कि तभी रात 2:00 बजे के आसपास वह गायब हो गई। तलाश करने पर कहीं नहीं मिली। दूसरे दिन एक कुएं में उसका शव मिला। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान होने के कारण डॉक्टरों से मिली प्रारंभिक जानकारी के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

इनका कहना है
हां 15 दिन पहले मिली मासूम की लाश के मामले में हमने हत्या की धाराओं का इजाफा कर लिया है। परंतु इसकी हत्या क्यों की गई यह हम जांच कर रहे है। अब रेप की बात को रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगी। अभी रिपोर्ट नहीं आई है। जैसे ही रिपोर्ट आएगी उसके बाद हम इस मामले में अन्य धाराओं का इजाफा करेंगे।
संजय मिश्रा,टीआई कोलारस। 

रेप के अलावा एक एंगल यह भी है 

सूत्रों के अलावा पीड़ित परिवार के पड़ोसियों एवं ग्रामीणों की तरफ से एक और जानकारी आ रही है। बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई चंबल संभाग के लोग गांव में आए हुए थे। वह गड़ा धन तलाश रहे थे। कहा जा रहा है कि जिस बच्ची की हत्या की गई उसका जन्म कुछ इस प्रकार से हुआ था जिसे तांत्रिक लोग विशेष मानते हैं। संभावना जताई जा रही है कि उन्हीं लोगों ने बच्ची का अपहरण किया होगा। यह भी संभव है कि तांत्रिक वाली कहानी पुलिस को कंफ्यूज करने के लिए सुनाई जा रही हो।
G-W2F7VGPV5M