बिल जमा करने के बाद भी लाइट नहीं आई क्योंकि खंभो से तार काट ले गया बिजली विभाग

शिवपुरी। कोरोना की दूसरी लहर के बाद से ही जिले में जनसुनवाई बंद है। इसके बाद भी हर मंगलवार को कलेक्ट्रेट और एसपी कार्यालय में लोग अपने आवेदन लेकर पहुंच रहे हैं। खासतौर पर ग्रामीण अंचल के लोग अपनी समस्या का समाधान होने की आस लेकर यहां अधिकारियों के पास पहुंचते हैं। मंगलवार को भी कई लोग पहुंचे, लेकिन जनसुनवाई नहीं होने की वजह से अपने आवेदन शिकायत की पेटी में डालकर लौट गए।

नरवर तहसील के ग्राम खिरिया के लोग शिकायत लेकर आए कि बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी तीन खंभों के तार काटकर ले गए हैं। इससे पिछले 20 दिन से ग्रामीणों को अंधेरे में समय गुजरना पड़ रहा है। बिजली नहीं होने से खेती का काम भी प्रभावित हो रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि करीब 20 दिन पहले बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों का ग्राम सुनवाई के लोगों से झगड़ा हो गया था। इसके बाद वह लोग तीन खंभों के तार काटकर ले गए। ग्रामीणों का कहना है कि हम लोगों का जो बिल था वह हमने जमा कर दिया है।

इसके बाद लगातार विभाग के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन कनेक्शन नहीं जोड़ा जा रहा है। नरवर में कहते हैं कि जाओ शिवपुरी जाकर कनेक्शन जुड़वाओ, वहीं से आदेश करवाओ। बिजली विभाग की मनमानी के चलते गांव के करीब 1 हजार लोग परेशान हैं।