बैंक से निकाले 4 लाख रूपए, BIKE के बैग में रखे: घर पहुंचे तो रूपए गायब - narwar News

नरवर। कृषि साख सहकारी संस्था नरौआ के प्रबंधक की बाइक के साइड बैग में रखे 4 लाख रुपए किसी ने पार कर दिए हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक समिति प्रबंधक शकील कुर्रेशी 6 जुलाई को जिला सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा नरवर से चार लाख रुपए निकालने गए थे। बैंक से रकम लेकर तौलिया में लपेट ली और बाइक के साइड बैग में रख दी। घर पहुंचकर साइड बैग खोला तो चार लाख रुपए गायब थे।

मामले की सूचना बुधवार की देर शाम नरवर पुलिस थाने में जाकर दी। शकील का कहना है कि वह बैंक शाखा से घर जाते वक्त एक जगह रास्ते में रुका थी। हो सकता है कि किसी ने रास्ते में पैसे निकाल लिए हों, या फिर तौलिया में लपेटते या निकालते वक्त गिर गए हैं। पुलिस ने फिलहाल चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मजदूरी का भुगतान करने पैसे निकालकर लाया था

गर्मियों में सोसाइटी द्वारा समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदी का कार्य किया गया था। लेबर की मजदूरी का भुगतान करने के लिए समिति प्रबंधक सीसीबी शाखा नरवर से चार लाख रुपए निकालने गया था। लेकिन मजदूरों को भुगतान से पहले ही उक्त रकम गायब हो गई। मजदूरों को अब भुगतान की दूसरी व्यवस्था करनी पड़ेगी।