पलक झपकते ही बाल-चोर ने गायत्री किराना से कर दिए 2.5 लाख रूपए पार:घटना कैमरो में कैद

Bhopal Samachar

कोलारस। जिले के कोलारस कस्बे की एक किराना दुकान से एक किसान के बैग से 2.5 लाख रूपए गायब होने की खबर आ रही हैं,घटना किराना दुकान पर लगे कैमरो में कैद हो गई हैं पलक झपकते ही एक बालचोर  ने किसान के बैग से 2.5 लाख रूपए पार कर दिए। पुलिस ने किसान की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए बालचोर की तलाश शुरू कर दी है।

किसान चंदन जैन उर्फ चंदकुमार पुत्र रिसव जैन उम्र 32 साल निवासी पिछोर रो़ड़ मामा बैल्डिंग वर्क साॅप के पास रन्नौद में किराना एंव गल्ले का व्यापारी जिनके द्वारा कोलारस मंडी में 3.75 लाख की फसल वेचकर गायत्री किराना स्टोर न्यू फूलराज होटल के पास के संचालक अमित गोयल के पास पहुंचा।

बताया जा रहा है कि चंदन ने पैसे अपने बैग में रखे थे और 1 लाख रूपए किराना संचालक को दिया और अपने माल का आर्डर दिया। चंदन ने 30 हजार रूपए अपनी जेब में रख लिए और 500 के नोटो की 5 बंडल बैग में रखे थे।

थोडी देर बाद चंदन ने अपने बैग में रखे नोट देखे तो वह गायब थे। 2.5 लाख रूपए गायब होने पर गायत्री किराना पर हलचल तेज हो गई। पुलिस को इस मामले की सूचना दी। बताया गया है कि गायत्री किराना पर लगे कैमरो को जब देखा गया तो एक नाबालिग बच्चा हाथ में अखबार मे लपेटे हुए तेज कदमो से भागता दिख रहा हैं।

कयास लगाया जा रहा है कि उक्त 2.5 लाख रूपयो को इस नाबालिग चोर ने ही बैग की चैन खोलकर गायब किए हैं। वही कोलारस टीआई का कहना है कि कैमरो को चैक किया गया है जल्द ही चोर को ट्रेस कर लिया जाऐगा। 
G-W2F7VGPV5M