कुंए में बन रही थी गैस, रामकृष्ण कुएं में मोटर निकालने उतरा, मौत: 20 घंटे में निकाली लाश

रन्नौद। खबर जिल के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सजाई से आ रही है कि सजाई में रहने वाले एक युवक की कुंए में डूबने से मौत हो गई। युवक की लाश निकालने में काफी परेशानी आई बताया जा रहा है कि कुएं मे गैस बन रही थी।

जानकारी के अनुसार सजाई गांव में रहने वाले रामकृष्ण बाथम पुत्र दुरजी बाथम उम्र उम्र 32 वर्ष अपने घर में बने कुए में मोटर निकालने के लिए शनिवार की शाम कुंए में उतरा था,लेकिन युवक का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में गिर गया।

बताया जा रहा है कि रामकृष्ण को तैरना नही आता था ओर उसकी गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रामकृष्ण किसी के सामने कुंए में नही उतरा था इस कारण घटना की किसी को जानकारी नही थी।

जब रामकृष्ण किसी को दिखाई नही दिया। उसकी खोजबीन की गई तो उसकी लाश कुंए में तैरती दिखी। कुछ ग्रामीणो ने उसकी डेडबॉडी कुंए से निकालने का प्रयास किया तो वह सफल नही हो सकें,क्यो कि कुंए में गेस बन रही थी।

आज सुबह जब ग्वालियर से स्पेशल टीम आई औरा रेक्यु कर रामकृष्ण की बॉडी को बहार निकाला। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। बताया जा रहा हैं कि कुंए में गैस बन रही थी और युवक बेहोश होकर कुंए में गिर गया हो उसे तैरना नही आता था इस कारण उसकी मौत हुई हैं।