सहाब! डायल 100 के स्टाफ ने शराब के नशे में मारपीट की, मेडीकल में भी नशे में धुत्त आया फिर भी कार्यवाही नही - kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के कोलारस संत फार्म हाउस के पास ही है। जहां बीते तीन दिन पूर्व रात्रि में गस्त के दौरान डायल 100 मे पदस्थ पुलिसकर्मीयों ने एक परिवार के साथ गाली गलौच कर दी। इस मामले में पुलिस ने तत्काल दोनों का मैडीकल कराया। जिसमें पुलिसकर्मी नशे में धुत्त मिला।

इस मामले की शिकायत करते हुए पीडित जगदीश पुत्र प्रहलाद शिवहरे निवासी संत फार्म हाउस स्टेशन रोड ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया से शिकायत करते हुए बताया कि वह रात्रि में अपने घर के बाहर पत्नि और भाई के साथ बैठा हुआ था।

तभी वहां डायल 100 आ गई जो उसके घर के बाहर आकर रूकी। इसमें से डायल 100 में पदस्थ पुलिसकर्मी रवि नरवरिया उतरा और बेवजह नशे में धुत्त होकर गाली गलौच करने लगा। इस मामले की शिकायत उन्होने पुलिस थाना कोलारस में की। जिसपर से आरोपी ने युवक के साथ मारपीट कर दी।

पीडित का आरोप है कि इस मारपीट के बाद पुलिस ने दोनों का मेडीकल कराया। जिसमें आरोपी शराब के नशे में धुत्त पाया गया। परंतु आज दिनांक तक उक्त आरक्षक पर कोई कार्यवाही नही हुई। जिसपर से एएसपी प्रबीण भूरिया ने उक्त आरक्षक को जल्द लाईन अटैच करने का आश्वासन दिया।
G-W2F7VGPV5M