रपटे से रपट गई सडक: हल्की बारिश से 1 माह पूर्व बना रपटे की सडक बही - Pohri News

Bhopal Samachar
धर्मेन्द्र शर्मा पोहरी। पोहरी जनपद में किए निर्माण कार्यो की गुणवत्ता की जांच की जाए तो जिले में सबसे बडा भ्रष्टाचार उजागर होगा। मीडिया ने कई बार बारिश में वहे चेकडेमो की खबर प्रकाशित की हैं,लेकिन मामले जांच के नाम पर लटका दिए गए हैं। ताजा खबर पोहरी की पंचायत देवरी खुर्द से आ रही है जहां 1 माह पूर्व बना रपटा,रपटे पर बनी सडक हल्की बारिश में बह गई।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत देवरी खुर्द में देवरी से अमरौदा मार्ग पर पडने वाली एक स्थानीय नदी पर 30 मीटर लंबा और 14.50 लाख की लागत से एक रपटे का निर्माण नागरिको की सुविधा के लिए किया गया था।

इस बार पानी को तरसते जिले में फिलहाल 25 प्रतिशत बारिश की हुई हैं,पिछले 3 दिन से जिले के आसमान में बादल मंडरा रहे हैं और रूक रूक कर बारिश हो रही है। हल्की बारिश में ही 1 माह पूर्व तैयार किया गया रपटा उखडने लगा है। रपटे की शुरूवाती सडक पानी में बह गई हैं अगर बारिश तेज हो जाए और नदी में तेज बहाब आ जाए तो रपटा कागज की तहर बह जाऐगा। यह रपटे के हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता हैं।

इस रपटे के निर्माण में कैसा मटेरियल यूज किया है इसको लिखने की आवश्यकता नही हैं आज स्वंय समझदार हैं। रपटे के बहने और गुणवत्ता के विषय में बात करने के लिए मंत्री जी के नजदीकी रिश्तेदार और पंचायत के सरपंच ज्ञानी धाकड़ को संपर्क करने की कोशिश की गई तो संपर्क नही हो सका हैं वही इंजीनियर ब्रजेश चिरोलिया को जब फोन लगाया तो नही उठाया गया हैं।
G-W2F7VGPV5M