शिवा मेडीकल पर नशे के कारोबार के आरोप के बाद हंगामा, कोतवाली पुलिस पर मिली भगत का आरोप - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के फतेहपुर क्षेत्र के शिवा मेडीकल से आ रही है। जहां आज नशे को कारोबार के आरोप के बाद यहां परिजनों ने मेडीकल पर जमकर हंगामा किया। इस मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। परंतु पुलिस 2 घण्टे तक नहीं पहुंची। जिसके चलते परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए चक्काजाम कर दिया। उसके बाद एसडीओपी मौके पर पहुंचे और इस मेडीकल पर कार्यवाही की।

जानकारी के अनुसार शहर के कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर रोड शिवा मेडिकल पर लगाये नशे का कारोबार करने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि इस नशे के कारोबार को परिजनों ने रंगे हाथों पकडा था। परंतु पकडे जाने के बाद मेडीकल संचालक मेडीकल बंद कर भाग गया।

बताया गया है कि छोटू चौरसिया पुत्र नारायण चौरसिया निवासी बडा बाजार और अभिषेक बेडिया पुत्र सोना अशोक बेडिया निवासी रेड लाईट एरिया इस दुकान पर पहुंचे और 100 रूपए में एक इंजेक्शन खरीदा। इसके पीछे पहुंचे परिजनों ने इन्हें इन्जैक्शन खरीदते रंगे हाथों पकड लिया। जिसे लेकर यहां हंगामा हो गया।

जहां बता दे कि उक्त मेडीकल संचालक पहले भी कार्यवाही की जद में आते हुए जेल की हबा खा चुका है। परंतु आज पकडे जाने के बाद वह मेडीकल बंद कर भाग गया। जिसके चलते पुलिस को सूचना दी। परंतु पुलिस लगभग 2 घंटे तक नहीं आई तो परिजनों ने पुलिस पर भी मिली भगत का आरोप लगाते हुए यहां चक्काजाम करते हुए हंगामा कर दिया। उसके बाद एसडीओपी सहित ड्रग स्पेक्टर मौके पर पहुंचे और उक्त दुकान पर कार्यवाही की है।
G-W2F7VGPV5M