परिवार लॉकडाउन में गांव चला गया, चोरों ने पूरा घर साफ कर दिया - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कृष्णपुरम कॉलोनी में एक सूने घर में चोर घुस आए। जिन्होंने घर में रखे इलेक्ट्रोनिक आयटमों के साथ-साथ किचिन से दो गैस सिलेंडर, एक इंडेक्शन और 25 हजार रूपए नगदी चोरी कर लिए। घटना के समय परिवार के सदस्य अपने गांव कूडाजागीर गए हुए थे। जब वह 3 जून को घर वापस आए तो उन्हें चोरी की घटना की जानकारी लगी। पुलिस ने मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कृष्णपुरम कॉलोनी में रहने वाले गिरधर पुत्र पुरूषोत्तम शर्मा 25 मई को अपने परिवार के साथ लॉकडाउन में घर में ताला लगाकर अपने गांव कूडाजागीर गए थे। इसी दौरान कोई अज्ञात चोर उनकी छत पर पहुंचकर वहां दुमदुमे मेें लगे दरबाजें को तोड़कर घर में घुस आया। जिसने कमरे में लगी एक एलईडी टीबी, अलमारी में रखे 25 हजार रूपए और किचिन में दो गैस सिलेंडर और एक इंडेक्शन चोरी कर लिया।

गुरूवार को जब श्री शर्मा अपने घर वापिस आए तो उन्हें कमरे और किचिन में सामान बिखरा हुआ मिला। वहीं उन्होंने छत पर जाकर देखा तो दुमदुमे का दरबाजा टूटा हुआ था। जिससे वह तुरंत ही भांप गए कि उनके घर में चोर घुसे थे। जब उन्होंने घर के सामान को देखा तो वह भी गायब था। इसके बाद उन्होंने चोरी की सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।