मप्र शासन से मान्यता प्राप्त लूटेरे विभाग का शुरू होगा शर्मिदा अभियान: सीधे करंट देगा आपको यह अभियान - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मप्र शासन से मान्यता प्राप्त लूटेरे विभाग का शर्मिदा अभियान शुरू होने वाला हैं। अब यह लूटेरा विभाग अपनी बसूली करने के लिए शिवराज की जनता रूपी भगवान की इज्जत में करंट लगाने की तैयारी कर रहा हैं। वैसे तो बिल ही काफी थे लोगो में कंरट लगाने के लिए। बिजली के बिल देखकर अब मप्र की जनता सोचने लगी हैं कि घर चलाऊ या बिजली जलाऊ।

हां आप सही समझे हमे बिजली विभाग की बात कर रहे हैं। बिजली कंपनी के वसूली सैनिक उसके घर पर तक जब बैठेंगें जब तक वह पैसे चूकता नही कर देता। वही दूसरी और जिले के स्टूडेंटो ने ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर सहित क्षेत्रीय विधायक को ट्वीट किया है कि उनके यहां 45 दिन से लाईट नही आ रही हैं आनलाईन पढाई में परेशानी आ रही हैं साथ में पेयजल की समस्या खडी हैं।

विद्युत वितरण कंपनी के महाप्रबंधक पीआर पाराशर कहना है कि शिवपुरी शहर में 70 हज़ार के करीब उपभोक्ता हैं। इन उपभोक्ताओं में से 50 फीसदी उपभोक्ता ऐसे हैं, जिन पर बिजली कंपनी की राशि बकाया है। कई बार सूचना देने के बाद भी इन बकायादारों द्वारा राशि जमा नहीं की गई। यह राशि 50 करोड़ से अधिक है। ऐसे में इस राशि की बकाया वसूली के लिए शहरी क्षेत्र में विद्युत वितरण कंपनी बड़ा अभियान चलाकर घर के बाहर सुरक्षा सैनिक तैयार तैनात करेगी। ताकि यह सैनिक बकाया राशि को उपभोक्ता से वसूल कर सकें।

बिजली वितरण कंपनी ने ग्रामीण क्षेत्र में भी बकाया राशि वसूलने के लिए अब ट्रांसफार्मर जब्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके तहत जिन गांव में 100 फ़ीसदी से अधिक बकाया ग्रामीणों पर है, वहां ट्रांसफार्मर जब्त करने की कार्रवाई कंपनी कर रही है। कंपनी का मानना है कि जब गांव में लाइट ही नहीं रहेगी तो फिर गांव के लोग पैसा जमा कराने के लिए तैयार होंगे।

मप्र शासन से मान्यता प्राप्त लूटेरे विभाग का शर्मिदा अभियान शुरू हो रहा हैं। बिलो में मामा शिवराज की जनता को लूटने वाला विभाग अब वसूली के किसी परिवार के घर अपने सैनिको को पहरेदारी पर लगाकर उनकी इज्जत को करंट देने की तैयारी कर रहा है। लेकिन बिभाग शर्मिदां नही होगा कि जिले कुछ स्टूडेंटो ने उनके विभाग के मंत्री को ट्वीट करके कहा कि हमारे गांव में बिजली नही आ रही है जिससे हमारी पडाई में रूकावट आ रही है।

बताया जा रहा है कि पोहरी अनुविभाग के आने वाली ग्राम पंचायत डांगवर्वे के गांव रामपुरा में 45 दिन से विद्युत ट्रांसफार्मर खराब हो जाने के चलते गांव में लॉकडाउन के दौरान बाहर से लौटे छात्र-छात्राओं के मोबाइल सहित लैपटॉप चार्ज नहीं हो पा रहे थे।

विद्युत वितरण कंपनी के महाप्रबंधक पीआर पाराशर को प्रेस नोट रिलीज करना चाहिए की हम शर्मिदा है कि हम प्रतिदिन मेंटिनेंस के नाम पर बिजली कटौती करते हैं फिर भी कभी भी अघोषित बिजली कटौती होती हैं। किसी के घर 100 यूनिट जलती हैं तो हमारा लूटेरा विभाग इतना बिल दे देता हैं कि वह सोचता है कि अब घर चलाउ या बिजली.........उस बिल को सही करवाने के लिए हमारे बिभाग के कर्मचारियो के यहां घंटो इंतजार करना पडता हैं,फिर भी बिल सही नही होते। लेकिन लूटेरा विभाग शर्मिदा नही होगा क्यो कि उसे मप्र शासन से मान्यता प्राप्त हैं शिवराज की जनता को लूटने का........
G-W2F7VGPV5M