पहियों का काल बना यह प्रवेश द्वार,आधा दर्जन लोग घायल: नपा की लापरवाही - Shivpuri News

शिवपुरी। लगभग 3 माह से शहर के वार्ड क्रमांक 20 स्थित तारकेश्वरी कॉलोनी के प्रवेश द्वार पर हुई पानी लाइन खुदाई के बाद उखड़े पड़े प्रवेश मार्ग पर जब 9 कार और तीन ट्रैक्टर के पहिए खराब हुए और 6 लोग चोटिल हुए। इसके बाद नगरपालिका ने इस रास्ते को सही कराने की सुध ली।

तारकेश्वरी कॉलोनी के वार्ड 20 में अब से तकरीबन 4 महीने पहले पानी की लाइन बिछाने के लिए खुदाई की गई थी। इस दौरान तारकेश्वरी कॉलोनी के प्रवेश द्वार को ठेकेदार द्वारा टूटा छोड़ दिया था।इसके बाद पिछले तकरीबन 100 दिनों में यहां कार के पहिए तो एंगल लगने से खराब हुए ही ट्रैक्टर के पहिए भी बिगड़े। और तो और दुपहिया वाहनों से भी कई लोग आने जाने के दौरान दुर्घटना का शिकार हुए, जिससे तीन लोग गंभीर रूप से चोटिल भी हुए।बार-बार जब वार्ड वासियों ने नगर पालिका के अधिकारियों को इस रास्ते को सुधरवाने की बात कही तब कहीं जाकर 3.5 महीने बाद नगर पालिका ने यहां का काम शुरू कराया।

हालांकि गुरुवार को नगर पालिका द्वारा तारकेश्वरी कॉलोनी के प्रवेश द्वार को सही कराने की पहल से वार्ड वासियों में खुशी देखी गई और वह कहते भी नजर आए कि देर आए, दुरुस्त आए, नगर पालिका ने आकर हमारी सुनवाई कर ही ली, लेकिन पाइप लाइन डालने के बाद यदि प्रवेश द्वार को बना दिया होता तो लोग वाहनों में हुई क्षति और दुर्घटना के शिकार से बच जाते।