Shivpuri News- बालाजी धाम मंदिर पर वैक्सीनेशन कैंप में 263 लोगों को लगा कोरोना का सुरक्षा कवच

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले भर में अभी वैक्सीनेशन कैंप लगाने का दौर चल रहा है ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की मदद करती कई समाजसेवी संस्थाएं भी हैं जो लोगों को वैक्सीन लगवाने हेतु सहायक सिद्ध हो रही हैं इसी क्रम में श्री बालाजी धाम मंदिर के चरण सेवकों द्वारा श्री प्रजापति समाज मंदिर बाबू क्वार्टर रोड पर वैक्सीन शिविर का आयोजन किया,जिसमें 263 लोगों को वैक्सीन लगाकर कोरोना से बचाव हेतु रक्षा कवच पहनाया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से पधारे डॉक्टर संजय ऋषिस्वर टीकाकरण प्रभारी शिवपुरी द्वारा श्री बालाजी सरकार की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। श्री बालाजी धाम मंदिर के चरण सेवकों द्वारा टीकाकरण प्रभारी संजय दत्त ईश्वर एवं सुनील जैन का शॉल श्रीफल पहना कर सम्मान भी किया गया।

तदोपरांत यहां पर वैक्सीनेशन प्रारंभ हुआ सुबह 10 बजे से प्रारंभ होकर सायंकाल 6 बजे तक यह वैक्सीनेशन कैंप चला जिसमें 263 लोगों को कोरोना से बचाव का टीका लगवाया गया।

श्री बालाजी धाम मंदिर से पधारे महाराज का हुआ जोरदार स्वागत

श्री बालाजी धाम मंदिर से पधारे पंडित नीरज शर्मा एवं देव शर्मा जी का वहां पर उपस्थित श्री बालाजी धाम मंदिर के चरण सेवक आनंद धूमधाम से स्वागत किया और भजन कीर्तन भी होते रहे कुल मिलाकर वहां पर उपस्थित लोगों ने टीका वैक्सीन के साथ भगवत भजन का आनंद भी लिया, और प्रसाद ग्रहण किया साथ ही श्री बालाजी धाम मंदिर चरण सेवकों की ओर से वैक्सीन लगवाने वालों को शीतल जल ठंडी हवा के लिए बड़े कूलर और शीतल पेय पदार्थ की व्यवस्था भी की गई थी।
G-W2F7VGPV5M