Shivpuri News- सिंधिया के पोस्टर पर पार्टी: मुन्ना एंड संस की चरणम शरणम की अजब प्रेम की गजब कहानी

शिवपुरी। ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर चंबल के ऐसे फायर ब्रांड नेता हैं जिनके आर्शीवाद से कई नेताओ की किस्मत बदल चुकी है। सिंधिया के सामने वह चरणो में ऐसे गिरते हैं जैसे भगवान के चरणो में भक्त। सिंधिया अगर अपने किसी चहेते को टिकिट देते हैं,तो वह उसके चुनाव में इतनी मेहनत करते हैं कि वह स्वंय चुनाव लड रहे हो,और वह ऐसे कई प्रत्याशियो को जीताकर लाए हैं जिनके कोई चांस नही था।

शायद इस कारण ही उनके समर्थक उन्है इतना चाहते हैं। आपने भी देखा होगा की सिंधिया जब सडक पर चलते हैं उनके काफिला की लंबाई भी आपने देखी होगी,लेकिन सिंधिया निष्ठ एक नेता की एक तस्वीर सोशल पर वायरल हो रही हैं,इस फोटो को देखकर लिखना पड रहा है कि सिंधिया के पोस्टर पर पार्टी और चरणम चरणम की अजब प्रेम की गजग कहानी।

हम बात कर रहे हैं शिवपुरी के नगर पालिका के निर्वतमान अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह की। सिंधिया की कृपा से ही मुन्नालाल कुशवाह को कांग्रेस से नपा अध्यक्ष का टिकिट मिला और वह चुनाव जीते। मुन्नालाल कुशवाह सिंधिया के साथ भाजपा में भी गए।

लेकिन सिंधिया के सामने चरणो में झुकने वाले नेता जी के पुत्र सिंधिया के पोस्टर पर पार्टी कर रहे हैं,यह पार्टी वाला फोटो शिवपुरी के सोशल पर वायरल हो रहा हैं,लोग अपने अपने हिसाब से इस पार्टी वाले फोटो पर कमेंट भी कर रह हैं। कुल मिलाकर शिवपुरी के राजनितिक गलियारे में इस पोस्टर पर पार्टी के फोटो पर ही चर्चा है।

सिंधिया निष्ठो की दबी जुवान में चर्चा है कि इस तरह अपने नेता के पोस्टर पर पार्टी करना अपनी मर्यादा से बहार जाना हैं। नेता भी वह जिसने अपने को फर्श से अर्श तक पहुंचाया हो। यह पार्टी कब और कहां चल रही हैं यह तो कुछ स्पष्ट नही हैं लेकिन इस फोटो में मुन्नालाल कुशवाह के बेटे के कुछ मित्र खाना खा रहे है और मुन्ना के लाल खाना परोस रहे है।

वही कुछ सिंधिया निष्ठ इस पोस्टर पर पार्टी कर रहे वाले फोटो को देखकर भडक रहे हैंं,वैसे लोगो में मुन्ना एंड संस की भावनाए सिंधिया के प्रति कुछ और रहती हैं और अब देखने में और कुछ मिल रही हैं,अब देखना है कि आगे यह पोस्टर पर पार्टी वाला फोटो आगे क्या गुल खिलता हैं.......