खुशिया बदली मातम में: परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे भाई बहन की मौत - Pichhore News

पिछोर। पिछोर के वाचरौन चौराहे पर गुरुवार की दोपहर बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में सगे भाई-बहन की मौत हो गई है। जबकि मृतिका की देवरानी गंभीर रूप से घायल हो गई। हालांकि हादसे में देवरानी का छह साल का बच्चा सुरक्षित है।

जानकारी के मुताबिक बहन देवा उम्र 28 वर्ष पत्नी दयाराम आदिवासी निवासी चंदी पहाड़ी पिछोर अपनी देवरानी मिथलेश उम्र 24 वर्ष पत्नी मलखान आदिवासी के संग गुरुवार को बस से बैठकर मायके खैरवाहा आई और वाचरौन चौराहे पर उतर गईं। यहां देवा का भाई राकेश उम्र 30 साल पुत्र कल्लू आदिवासी निवासी खैरवाहा पिछोर बाइक से लेने आ गया। दोपहर करीब 12 बजे बाइक से एक किमी आगे चले ही थे कि सामने से बोलेरो कार ने टक्कर मार दी।

हादसे के बाद देवा, राकेश और मिथलेश को जिला अस्पताल शिवपुरी रेफर किया गया। शिवपुरी पहुंचने पर भाई राकेश आदिवासी और उसकी बहन देवा आदिवासी की मौत हो चुकी थी। वहीं देवा की घायल देवरानी मिथलेश का जिला अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

भतीजे के दस्टोन में शामिल होने जा रही थी देवा

देवा आदिवासी के छोटे भाई अमरसिंह के बेटे का दस्टोन कार्यक्रम था। इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए देवा अपनी देवरानी मिथलेश आदिवासी के संग आ रही थी। संग में देवरानी के संग उसका छह माह का बच्चा भी था, जो सुरक्षित है। हादसे की वजह से परिवार में खुशियां मातम में बदल गईं हैं