रन्नोद में तंबाकू के लिए पत्नी की हत्या - kolaras News

रन्नौद। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव से आ रही हैं कि गांव में निवास करने वाले पति ने अपनी पत्नि की हत्या कुल्हाडी से काटकर कर दी। पत्नि ने अपने पति को तम्बाकू खाने से मना करते हुए,तम्बाकू नही दी। क्रोध में आकर पति ने पत्नि को कुल्हाडी से काट दिया। बताया जा रहा है कि मृतिका के अपने पीछे 3 छोटे बच्चे छोड गई हैं।

रन्नौद थाना क्षेत्र की सीमा के अंतर्गत आने वाले गांव दीवान की बामौर मझरा जनकपुर में बुधवार की सुबह चंद्रभान सिंह आदिवासी उम्र 31 पत्नी धनको बाई उम्र 30 निवासी बामौर अपने घर रोज की तरह उठकर अपने कामो में लग गए। सुबह पति चंद्रभान ने तम्बाकू की तलब लगने के कारण अपनी पत्नी धनको से तम्बाकू मांगा उन्होंने मना किया कि डॉक्टर ने मना करा है गले मे परेशानी हैं।

इस लिए तम्बाकू नही दे सकती हूं अगर खाना ही तो मेरी जान ले डालो, पति को गुस्सा आया और पास में रखी कुल्हाड़ी से बार बार प्रहार कर दिए जिससे वह घायल हो कर जमीन पर गिर गई,और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पत्नि की मौत के बाद चंद्रभाग घर से फरार हो गया।

घटना की खबर कोटवार ने रन्नौद थाना पुलिस को दी,सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पीएम कराने पहुंचाया और फरार पति को पकडने के प्रयास तेज कर दिए। रन्नोद थाना पुलिस के थाना प्रभारी अंशुल गुप्ता ने देर रात तक हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चंद्रभान आदिवासी के खिलाफ हत्यारा का मामला दर्ज कर लिया है।