राजे का कोलारस का दौरा, दो दिग्गजों की मुलाकात के मायनो को लेकर चर्चा - kolaras News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। अपनी बेबाक शैली को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहने वाले कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी कभी सिंधिया परिवार के खास सिपहसालार हुआ करते थे लेकिन कुछ परिस्थितियां ऐसी बनी कि वे सिंधिया परिवार के घुर विरोधी हो गए थे। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड भाजपा को ज्वाइन किया और उसके बाद भाजपा से दावेदारी कर कोलारस से विधायक पद भी जीता।

आज कोलारस के दौरे के दौरान शिवपुरी विधायक एवं मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को कोलारस विधायक ने पुष्प गुच्छ भेेंट किया जिसे लेकर राजनीतिक हलकों में कई चर्चाएं गर्म हो गई हैं इतना ही नहीं इस मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। लेकिन दो दिग्गजों की मुलाकात से एक बात साफ है कि कोलारस और शिवपुरी विधानसभा में विकास की योजनाओं को गति जरूर मिल सकेगी।

सिंधिया के साथ भर चुके हैं हेलीकॉप्टर में उड़ान

अभी कुछ समय पहले ही पूर्व सांसद व राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रावतपुरा सरकार में आयोजित एक कार्यक्रम में वीरेन्द्र रघुवंशी भी शामिल हुए थे जिसके बाद रघुवंशी को सिंधिया अपने हेलीकॉप्टर में बैठाकर ग्वालियर तक ले गए थे तब भी रघुवंशी के विरोधियों को झटका लगा था।

मतभेद के बाद छोडी थी कांग्रेस

कभी ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास रहे वीरेन्द्र रघुवंशी ने कांग्रेस को मतभेद के चलते टाटा वाय वाय कर दिया था और उसके बाद भाजपा कों ज्वाइन कर लिया था। इतना ही नहीं गुना शिवपुरी लोकसभा चुनाव के दौरान रघुवंशी खुलकर केपी यादव के समर्थन में थे और उनका प्रचार से लेकर पूरी कमान तक संभाली थी जिसके बाद सिंधिया को उनके गढ में हार का सामना करना पडा था।

लेकिन उसके बाद सिंधिया भी कांग्रेस में हासिए पर आ गए थे और उसके बाद उन्होंने भी कांग्रेस को टाटा वाय वाय कह दिया अब वह भाजपा में है और ऐसे में उनकी बुआ भाजपा में कैवीनेट मंत्री है ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि विकास की योजनाओं को लेकर इन कददावर नेताओं की मुलाकात से इलाके विकास कार्यों को गति मिल सकेगी।
G-W2F7VGPV5M