रेसर बाइक से ज्वैलरी लूटने आए बाहरी प्रदेश के बदमाश पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़े: हत्या और लूट के मामले हैं दर्ज - karera News

Bhopal Samachar
करैरा। फिल्मी अंदाज में हैवी रेसर बाइक से ज्वैलरी लूटने आए राजस्थान के दो बदमाशों को करैरा पुलिस ने पकड़ लिया है। दोनों के खिलाफ लूट के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। इन बदमाशों पर पहले से हत्या और लूट जैसे अपराध पंजीबद्ध हैं।

जानकारी के मुताबिक सदर बाजार करैरा में विशाल तिवारी की ओम ज्वेलर्स पर दो बदमाश आए और ज्वैलरी का डिब्बा छीनने की कोशिश करने लगे। लेकिन पड़ोसी दुकानदारों को देखकर बदमाश भाग गए। पुलिस ने सूचना मिलते ही चैकिंग शुरू कर दी और हैवी रेसर बाइक के साथ दोनों बदमाशों को पकड़ लिया।

पूछताछ में अपना नाम और पता अपलू (22) पुत्र सरफराज खान निवासी छवड़ा थाना जिला बारां राजस्थान और अकबर अली (28) पुत्र लाल खान निवासी दशहरा मैदान के पास कोटा राजस्थान बताया है। बुधवार की दोपहर करीब 12.30 बजे लूट के प्रयास की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी। इसलिए पुलिस को बदमाशों को पकड़ने में और भी आसानी हो गई।

बाहर के बदमाश आकर लूट करते हैं, खुलासे में चुनौती खड़ी हो जाती है: टी आई अमित भदौरिया ने बताया कि राजस्थान सहित अन्य जगहों के बदमाश अक्सर छोटे कस्बों में आकर लूटपाट करके चलते जाते हैं। इसके बाद पुलिस स्थानीय स्तर पर तलाश करती रहती है। इस कारण लूट के मामलों के खुलासे में चुनौती खड़ी हो जाती है। करैरा में पहले भी कभी लूट की घटना की है अथवा नहीं, दोनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M