शादी में जा रहे युवक से लिफ्ट मांगकर BIKE लूटी और मोबाइल - karera News

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र के निवाई की पुलिया नहर के पास बेरखेडा तिराहे पर कुछ बदमाशों ने एक युुवक से बाइक सहित मोबाइल और नगदी की लूट कर ली। युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मनोज पुत्र डमरूराम अहिरवार उम्र 32 साल निवासी गुप्तेश्वर रोड करैरा ने बताया कि वह अपनी बाइक से करीब 8 बजे बेरखेडा एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था कि तभी वह बेरखेडा तिराहे पर पहुंचा ही था कि एक आदमी वहां खडा मिला जिससे उसने रास्ता पूछा तो उसने कहा कि वह भी उसी ओर जा रहा है जिसके बाद मनोज ने उसे अपनी बाइक पर पीछे बैठा लिया।

जैसे ही वह निवाइ्र की नहर की पुलिया के पास पहुंचा तो आरोपी ने गर्दन पर कटटा अडाकर उसकी बाइक नगदी और मोबाइल लूटकर फरार हो गया। किसी तरह से मनोज करैरा थाने पहुंचा और उसने अपनी शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने लूट व डकैती सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

लॉकडाउन के बाद बढे लूट के केस
लॉकडाउन के बाद जिले में चोरी और लूट की वारदातें लगातार बढती जा रही है। ऐसे में पुलिस को इन वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पेट्रोलिंग करनी होगी तभी इन वारदातों पर अंकुश लग सकेगा।