पेड़ काटने को लेकर विवाद, एकजुट होकर वृद्ध को पीटा - khaniyadhana News

खनियांधाना। जिले के खनियाधाना के मायापुर थाना अंतर्गत पूरा गाँव में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की बेरहमी से लाठी डंडों से मारपीट कर दी जिसमें युवक बेरहमी से घायल हो गया घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है। परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

घायल के परिजन परमाल सिंह यादव ने बताया कि यह घर पर थी तभी रास्ते से निकलते समय कुछ लोगों ने गाली-गलौच की गाली गलौज करने से मना किया तो लाठी डंडों से मारपीट कर दी जिससे हमें गंभीर चोटों के निशान हैं थाना मायापुर क्षेत्र के ग्राम पूरा में जमीनी विवाद में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है वहीं घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

युवक ने बताया कि उनके चाचा फरियादी कल्याण यादव ने जब आरोपी जयकुमार यादव भरत यादव लक्ष्मण पाल और हुकुम सिंह,भरत सिंह को महुआ का पेड काटने से रोका तो उनके द्वारा लाठी और डंडों से उनकी मारपीट कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इतना ही नहीं आरोपियों से पुराना जमीनी विवाद भी चल रहा है। पुलिस ने फरियादी कल्याण की शिकायत पर आरोपियों के विरूद्ध केस दर्ज कर लिया है।