गुर्जरों की आपसी भिड़ंत में 70 साल के वृद्ध की लाठियो से पीट-पीटकर हत्या: 7 लोगों पर मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के आमोला थाना की आमोलपठा चौकी में अंतर्गत आने वाली की सीमा में आने वाला नयाखेडा गांव में दो परिवारो की पुरानी रंजिश के चलते एक बुजुर्ग की लाठियो से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। इस हत्या कांड में पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लोगो पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम नयाखेडा निवासी सुखवीर पुत्र पंजाब गुर्जर शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे अपने खेत पर स्थित कुएं पर नहा रहा था। इसी दौरान वहां से राजू गुर्जर ट्रेक्टर लेकर निकला तो कुछ किचड उचटकर सुखवीर पर गिर गई।

चुकि दोना परिवारो में पुरानी रंजिश चल रही थी,इसी कारण दोनो में तनातनी होकर विवाद होने लगा। इसी विवाद में राजू गुर्जर के परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए,इसके बाद सुखवीर की ओर से लोग आ गए। विवाद सुलटने के बजाय और बडने लगा। बताया जा रहा है कि दोनो ओर से लठिया चलने लगी।

घटना के बीच में उत्तम उम्र 70 साल पुत्र मेवाराम गुर्जर आ गए और बीच बचाव करने का प्रयास करने लगें। बताया जा रहा है कि बीच बचाव में आए उत्तम गुर्जर पर लाठियो से हमला कर दिया। जिससे उत्तम के सिर पर चोटे आ गई जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई,इस घटना में 2 ओर अन्य लोगो के घायल होने की खबर मिल रही है।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर अमोला थाना प्रभारी राघवेन्द्र यादव व चौकी प्रभारी मय दल बल के साथ पहुंचे ओर मामले की पडताल की।

पहले तो शुरूवात में फरियादी पक्ष 30 लोगो पर मामला दर्ज कराने को अडा रहा। इसी कारण शुक्रवार की देर शाम तक मामला दर्ज हो पाया। बताया गया हैं कि पुलिस ने समझाया कि घटना के समय जो थी उसी का नाम बताओ।

इसके बाद फरियादी राजू गुर्जर की शिकायत पर पुलिस ने लाखन सिंह गुर्जर पुत्र जगन्नाथ सिंह गुर्जर,राजू पुत्र लाखन सिंह गुर्जर,उम्मेद पुत्र रामहेत गुर्जर,रामहेत पुत्र नबाब सिंह गुर्जर,लोकेन्द्र पुत्र सिरदा सिंह गुर्जर,गोपाल गुर्जर और छत्रपाल गुर्जर निवासी नयाखेडा गांव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।