5 दर्जनो घरो के बिजली कनेक्शन कटे,डीपी पर तैनात किए सुरक्षा गार्ड - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में बिजली विभाग का वसूली अभियान चल रहा हैं,जिन लोगो पर बिजली विभाग का बकाया चल रहा हैं,उनसे बसूली की जा रही हैं नही तो उनके घरो का बिजली का कनेक्शन कट किया जा रहा हैं। लुधावली में बिजली विभाग ने सोमवार के दिन 5 दर्जन घरो को बिजली कनेक्शन काट दिए और डीपी पर सुरक्षा गार्ड तैनात कर दिए।

बताया जा रहा हैं कि डीपी पर इस कारण सुरक्षा गार्ड तैनात किए कि लोगो के कनेक्शन काटने के बाद बिजली विभाग की टीम चली जाती है तो लोग पुन:अपना कनेक्शन जोड लेते हैं इस कारण विभाग ने सुरक्षा गार्ड तैनात किए हैं।

जानकारी मिल रही है कि सोमवार को बिजली कंपनी के कर्मचारियो नने रूधावली के लोगो के गुना बायपास पहुंचकर अवैध जोड़े गए कनेक्शनों को हटाया। जिनकी संख्या 50-60 बताई जा रही है और फिर उन कनेक्शनों को जोड़ने वालों को चेतावनी भी दी। यही नहीं इस डीपी के पास दोबारा कनेक्शन न जोड़ सकें इसलिए सुरक्षा गार्डों को भी यहां तैनात कर दिया है। जो बराबर इसकी निगरानी रखेंगे।

बिना बिजली के नहीं रह सकते, लेना होगा कनेक्शन

ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें सबक सिखाना चाहती हैं। अक्सर हम जिन कनेक्शनों को काट जाते हैं वहां पर कंपनी के कर्मचारियों के जाते ही दोबारा कनेक्शन जोड़ दिए जाते हैं, लेकिन अब हमने वहां पर गार्ड तैनात कर दिए हैं, जो निगरानी करेंगे। बिना बिजली के अधिक समय तक यह लोग नहीं रह सकेंगे, इसलिए एक-दो दिन में कनेक्शन भी ले लेंगे। पीआर पाराशर, महाप्रबंधक बिजली वितरण कंपनी शिवपुरी