राज्यमंत्री राठखेड़ा और सांसद विवेक शेजवलकर करेंगे 45 लाख की लागत से बन रहे ऑक्सीजन प्लांट का शिलान्यास - Pohri News

पोहरी। मध्य प्रदेश सरकार कोविड-19 महामारी से उबरने के लिए पूरी तरह से जुटी हुई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के अथक प्रयासों से ग्वालियर संभाग को 10 ऑक्सीजन प्लांटों की सौगात मिली है। इसी में से एक ऑक्सीजन प्लांट की सौगात पोहरी विधानसभा को राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा की मांग पर मिली है।

पोहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ऑक्सीजन प्लांट का शिलान्यास राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा द्वारा 28 जून सोमवार को किया जाएगा। इस मौके पर विशेष अतिथि के रुप में क्षेत्रीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर भी मौजूद रहेंगे। ऑक्सीजन प्लांट के निर्माण के बाद क्षेत्र में ऑक्सीजन सप्लाई में कोई कमी नहीं आएगी।

यहां बता दें कि राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा अपने विधानसभा वासियों के स्वास्थ्य के प्रति लगातार चिंतित हैं और उनको बेहतर से बेहतर उपचार दिलाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। इससे पूर्व राज्यमंत्री द्वारा लॉकडाउन के दौरान विधायक निधि से 10 लाख रुपए स्वास्थ्य संबंधी सामग्री खरीदने के लिए दिए गए थे। उल्लेखनीय है कि राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा क्षेत्रवासियों को अभी तक करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगात दे चुके हैं और लगातार क्षेत्र के विकास के लिए प्रयास कर रहे है।