सूने घर में चोरों का गृह प्रवेश: 30 हजार नकदी सहित सोना चांदी ले गए चोर - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के कोतवाली अंतर्गत बस स्टैड स्थित हनुमान कॉलोनी में एक सूने घर पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोर घर से करीब 30 हजार रुपये नकद, आधा किलो चांदी और एक सोने की अंगूठी ले गए। जब चोरी हुई तो घर के सभी सदस्य गमी में शामिल होने के लिए गए हुए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हनुमान कॉलोनी निवासी दिनेश उम्र 30 वर्ष पुत्र हरिबल्लभ शर्मा के भाई का निधन 10 दिन पूर्व बीमारी के कारण हो गया था। इसी के फेर में दिनेश अपने परिवार के साथ गांव में गमी में शामिल होने गया था।

इसी दौरान सूने घर का लाभ देखकर अज्ञात चोर दिनेश के घर में अलमारी का ताला तोड़कर उसमें से आंधी किलो चांदी के जेवरात, 25 से 30 हजार रुपए नकद, एक सोने की अंगूठी सहित अन्य सामान चुराकर ले गए। चोरी गया माल करीब एक लाख रुपए कीमत का बताया जा रहा है।

जब शुक्रवार को दिनेश गांव से लौटकर आया तो उसने जब बिखरा पड़ा सामान देखा तो समझ आया कि उसके घर में चोरी हुई है। बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर से पुलिस ने अज्ञात चोरो पर केस दर्ज कर लिया।

घर में से युवक का मोबाइल चोरी

शहर के देहात थाना अंतर्गत पुरानी शिवपुरी निवासी एक युवक भूपेन्द्र गुप्ता के घर में से बीती रात अज्ञात चोर उसका 10 हजार रुपए कीमत का मोबाइल चुराकर ले गए। घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिस पर से पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।