पूर्व पार्षद आकाश शर्मा के पिता को लगाया 23 लाख का चूना- Shivpuri News

शिवपुरी। जमीन के नाम पर आए दिन धोखाधडी के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में जमीन को नगदी में न बेचकर अब लोग चैक लेने लगे हैं लेकिन कुछ लोग जमीन का सौदा कर रजिस्ट्री कराने के बाद जो चैक देते हैं और उसे विक्रेता जब बैंक में जमा करता है उसमें राशि नहीं होती है ऐसे में विक्रेता को चूना लग जाता है और उसके बाद वह कोतवाली और थानों के चक्कर काटने का मजबूर हो जाता है।

ऐसा ही मामला शिवपुरी की महल कालोनी में सामने आया है जहां पूर्व पार्षद आकाश शर्मा के पिता महेन्द्र पुत्र रघुवरशरण शर्मा ने अपनी जमीन का सौदा किया तो क्रेता ने उसे 3 लाख 50 हजार और 20 लाख रूपए का चैक दिया जब पार्षद के पिता ने उक्त चैक बैक में जमा किए तो खाते में राशि न होने के चलते वह बाउंस हो गए। इसके बाद पैसा मांगा तो ठग पति पत्नी मुकर गए जिसके बाद पार्षद के पिता ने कोतवाली में केस दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार महल कालोनी में रहने वाले पार्षद आकाश शर्मा के पिता महेन्द्र शर्मा ने अपनी जमीन का सौंदा विनोद यादव व निर्मला यादव के साथ किया था और विनोद व उसकी पत्नी ने 23 लाख 50 हजार रूपए के चैक पार्षद के पिता को दिए थे लेकिन जब पार्षद के पिता ने इन चैकों को बैंक में लगाया तो वह बाउसं हो गए जिसके बाद उन्होंने पैसा मांगा लेकिन दोनों ठग पति पत्नी ने पैसा ही नहीं दिया जिसके बाद पार्षद के पिता ने कोतवाली में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने धोखाधडी का केस दर्ज कर लिया है।