राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर वैक्सीनेशन कैंप में 220 लोगों को लगा कोविड का टीका - Shivpuri News

शिवपुरी। एसएनवी पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल सर्कुलर रोड मनियर शिवपुरी पर 7 जून को राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर जी की स्मृति में समाजसेवी कुमारी शिवानी राठौर, शुभम राठौर, अमन राठौर द्वारा कोविड-19 से सुरक्षा के लिए 18+ एवं 45+ वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। इस कैम्प में 18 वर्ष से ऊपर के सभी उम्र के व्यक्तियों को कोविड-19 वैक्सीनेशन कराया गया। जिसमें 220 लोगों को यह सुविधा ऑनलाइन एवं ऑफलाइन उपलब्ध कराई गई।

राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर जी स्मृति वैक्सीनेशन कार्यक्रम का प्रारंभ राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर एवं भारत माता की प्रतिमा पर डॉक्टर ए. एल.शर्मा सी.एम. एच. ओ. जिला शिवपुरी एवं डॉक्टर संजय ऋषिस्वर डी. आई. ओ. द्वारा माल्यार्पण के साथ किया गया।

वैक्सीनेशन सी. एच. ओ. नदीम खान ओर ए. एन. एम. पूनम अटेरिया के द्वारा हुआ। डॉ ए.एल.शर्मा एवं डॉक्टर संजय ऋषिस्वर का स्वागत करते हुए कु.शिवानी राठौर ने बताया कि समाज के विभिन्न लोगों तक कोविड-19 की सुरक्षा पहुंचाना अनिवार्य है। इसमें हमारा भी एक छोटा सा प्रयास है कि शिविर के माध्यम से सभी समाजों की विभिन्न व्यक्तियों के लिए सुरक्षा उपलब्ध कराई जा सके।

डॉ ए.एल.शर्मा ने बताया कि वैक्सीनेशन से डरने की जरूरत नहीं है। वैक्सीन पूर्णत सुरक्षित है। इससे आपके जीवन की सुरक्षा बढ़ेगी। इसलिए आप सभी वैक्सीन लगवाएं तथा अपने आसपास के लोगों को भी प्रेरित करें।

राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर की स्मृति में आयोजित वैक्सीनेशन कैंप में एसएनवी स्कूल सर्कुलर रोड शिवपुरी के संचालक राजाराम राठौर का विशेष सहयोग रहा।

कुमारी शिवानी राठौर के द्वारा डॉ राकेश राठौर का कोविड-19 महामारी में विशेष कार्य करने के लिए सम्मान किया गया। इस अवसर पर श्यामसुंदर राठौर,रवि राठौर,जीतू राठौर, रवि राठौर मगरोनी वाले, कमल राठौर,विशाल राठौर, रघुवीर राठौर,अर्जुन राठौर,सिमरन राठौर,दीप्ति भदोरिया,हर्षिता गोयल का विशेष सहयोग रहा।कार्यक्रम के अंत में शिवानी राठौर ने सभी का आभार व्यक्त किया।