बाइक चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार लेकिन मास्टरमाइंड फरार - Shivpuri News

शिवपुरी। खनियांधाना पुलिस ने मध्यांचल ग्रामीण बैंक के पास तहसील खनियांधाना के बाहर से तथा बस स्टेंड खनियांधाना से बाइक चुराने वाले एक गिरोह को पकडऩे में सफलता हांसिल की है। पुलिस ने बाइक चोरों से तीन चोरी की मोटरसायकिलें बरामद की हैं और दो आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं।

परंतु गिरोह का मास्टरमाईंड फरार होने में सफल हुआ है। मास्टरमाईंड आरोपी विभिन्न थाना क्षेत्रों में अपराधिक अपराधों को अंजाम देता है और कई लूट तथा चोरी की बारदातों में वह फरार चल रहा है। उस पर तीन हजार रूपए का ईनाम घोषित है।

पिछले कुछ दिनों से खनियांधाना थाना क्षेत्र में मोटरसायकिल चोरी की कई बारदातें हो रही थीं और आरोपी गिरफ्त में नहीं आ रहे थे। यह देखते एसपी ने थाना प्रभारी को बाइक चोरों को पकडऩे के निर्देश दिए। थाना प्रभारी आलोक सिंह भदौरिया को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम बुकर्रा में दो व्यक्ति चोरी की मोटरसायकिल बेचने की फिराक मेें हैं।

इस सूचना पर थाना प्रभारी ने पुलिस टीम गठित कर ग्राम बुकर्रा भेज दी। पुलिस को देखकर दोनों आरोपी भागने को हुए लेकिन पुलिस ने दबोचकर उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने ग्राम बुडेरा थाना बामौरकलां का होना बताया। दोनों आरोपियों ने बताया कि ग्राम राजापुर के अपने साथी मास्टरमाईंड के साथ मिलकर पहली

मोटरसायकिल मध्यांचल ग्रामीण बैंक के साथ। दूसरी मोटरसायकिल तहसील खनियांधाना के बाहर से तथा तीसरी मोटरसायकिल उन्होंने चुराई हैं। बरामद मोटरसायकिल की कीमत 70 हजार रूपए की बताई गई हैं।