दिया तले नही अंधेरा: देहात ने पकडी 2 लाख की स्मैक, 12 दिन में 29.15 लाख की स्मैक जब्त - Shivpuri News

शिवपुरी। किल कोरोना के बाद किल स्मैक अभियान में लगतार शिवपुरी पुलिस को सफलता मिल रही है,पिछले 2 वर्षो से शिवपुरी जिले में स्मैक ने शिवपुरी शहर को अपनी जडे जमाना शुरू कर दी। स्मैक के नशे के कारण जिले में लगातार क्राईम बड रहा था। कोलारस विधायक ने शिवपुरी एसपी से मिलकर स्मैक के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए किल स्मैक अभियान चलाने की बात कही।

देहात थाने पकडी 2 लाख की स्मैक सहित युवक पकडा

देहात थाना टीआई सुनील खेमरिया ने बताया कि सोमवार की रात मुखबिर से सूचना मिली एक युवक मोटरसाइकिल से स्मैक लेकर गुना कि तरफ से शिवपुरी आ रहा है। सूचना मिलने पर फॉरेस्ट चौकी गुना नाका क्षेत्र में चेकिंग के लगाई गई। तभी रात 11 बजे बताए गए नंबर की मोटरसाइकिल से एक युवक आता दिखाई दिया। पुलिस की चेकिंग देख युवक भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ा और तलाशी ली तो उसके पास से 20 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

कोतवाली ने 10 जून को 10 लाख की पकडी थी स्मैक

इससे पूर्व कोतवाली पुलिस ने 10 लाख की स्मैक की पकडी,फिर कोलारस पुलिस ने सवा लाख की स्मैक के साथ तस्करो को दबौचा। इसके बाद राजस्थान और ग्वालियर से 14.50 लाख कीमत की स्मैक खपाने शिवपुरी आए पांच स्मैक तस्करों को फिजीकल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

फिजीकल पुलिस ने 21 जून फिर पकडे स्मेक तस्कर

सुरेंद्र सिंह पुत्र राम गोपाल रावत व चतुर सिंह पुत्र नारायण सिंह कुशवाह दोनों निवासी करैरा को फिजिकल थाना पुलिस शिवपुरी ने करबला क्षेत्र के पास चैकिंग लगाकर 21 जून की रात पकड़ा था। फिजिकल थाना प्रभारी विनोद यादव को सूचना मिली थी कि करैरा से दो युवक शिवपुरी स्मैक लेकर बाइक से आ रहे है। सूचना पर पुलिस ने चैकिंग लगाकर दोनों युवकों को रोका और तलाशी ली तो दोनों के कब्जे से 14 ग्राम स्मैक बरामद हुई थी,कुल मिलाकर जिले की पुलिस ने जून माह में 30.15 लाख की स्मैक पकडी हैं।

दिया तले नही अधेंरा:प्रेशर या फिर......

जून के माह में जिले की पुलिस ने लगातार स्मैक और स्मैक तस्करो को पकडा था। कोतवाली पुलिस,कोलारस पुलिस और फिजीकल पुलिस ने यह कार्रवाई की थी। किल स्मैक अभियान में पुलिस के इस जोश में एक सवाल देहात थाना पुलिस पर उठ रहा था कि जिले में जहां सबसे ज्यादा स्मैक बिकती हैं और स्मैक की खपत होती हैं और मौते भी पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में सबसे अधिक हुई हैं,लेकिन देहात थाना पुलिस ने कोई भी बडे स्मैक तस्कर को नही पकडा हैं,लेकिन देहात थाना पुलिस ने सिद्ध कर दिया की दिया तले अंधेरा नही हैं और बीते रोज 2 लाख की स्मैक पकडकर अपना नाम भी किल स्मैक अभियान में अपना नाम दर्ज करा लिया।