भाईयों के बीच चल रहे झगड़े को सुलझाने का प्रयास कर रहे पिता में पुत्र ने ईट फेंक कर मारी, दो घायल - Shivpuri News

शिवपुरी। फिजीकल थाना क्षेत्र के संजय कॉलोनी में एक पुत्र ने अपने पिता व भाभी पर ईट से हमला बोलकर घायल कर दिया। घटना आरोपी और उसके भाई के बीच चल रहे झगड़ेे को सुलझाने के प्रयास के दौरान घटित हुई।

पिता ने अपने आरोपी पुत्र को झगड़ा न करने पर समझाईश दी तो वह अपना आपा खो बैठा और उसने घटना कारित कर दी। पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर से आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 336, 337, 506, 294 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

पीडि़त गोपाल पुत्र रामेश्वर राठौर ने अपनी छोटी बहू अंजना राठौर के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 27 अप्रैल को उसका बड़ा बेटा आरोपी मोहन राठौर और छोटा बेटा पदम राठौर के बीच झगड़ा हुआ था, जिसे लेकर वह अपने बड़े बेटे को समझा रहा था। लेकिन आरोपी मोहन राठौर ने पिता की इस समझाईश को अपना अपमान समझा और उसने अपने पिता पर ईट फेंककर मार दी।

जिससे गोपाल राठौर का सिर फट गया। इस दौरान उसकी छोटी बहू अंजना राठौर उसे बचाने आई तो आरोपी ने उस पर भी ईट फेंककर मार दी। जिससे अंजना भी घायल हो गई। घटना के बाद आरोपी घर से भाग गया। इसके बाद परिजन उन दोनों को लेकर थाने आए। जहां उसने अपनी रिपोर्ट दर्ज करा दी।