नौतपे की झुलसाने वाली गर्मी में बिना लाइट के परेशान शहरवासी, कई इलाकों में बिजली गायब - Shivpuri News

शिवपुरी।
इन दिनों नौतपे चल रहे हैं और नौतपों में झुलसाने वाली गर्मी ने लोगों को बेहाल कर रखा है इतना ही नहीं शनिवार की रात तेज हवा चलने से कई इलाकों में बिजली गुल हो गई जिससे लोगों को रात के समय झुलसाने वाली गर्मी में बिना पंखे और कूलरों के सोना पडा।

जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पडा। इतना ही नहीं लोगों को रात भर कभी हाथ से पंखा झलते हुए तो कभी करवटें बदलते देखा गया इतना ही नहीं कई इलाकों में तो सुबह बिजली की सूरत देखने को मिली।

टोल फ्री बना मजाक

बिजली कंपनी का टोल फ्री नंबर शनिवार की रात लोगों के लिए मजाक बनकर रह गया। लोगों ने कई बार शिकायत दर्ज तो कराई लेकिन आपकी समस्या का जल्द समाधान का भरोसा लोगों को दिया और सुबह बिजली बहाल हो सकी।

रात भर में इनवर्टर ने भी छोडा साथ

रात में बिजली गुल होने से कमल का कहना है कि इनवर्टर पर भी रात में पूरी तरह से बोल गया ऐसे में झुलसाने वाली गर्मी से कोई राहत तक नहीं मिली। सुबह जब बिजली आई तब लोग सो सके।

दिन में फिर गुल हुई बिजली

रात भर बिजली गुल रहने के बाद जैसे तैसे कलेक्ट्रेट इलाके में बिजली आई लेकिन दोपहर के समय फिर से बिजली काट दी गई जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पडा।

बिल पूरा लेकिन कई बार काटते हैं बिजली

लोगों का कहना है कि बिजली कंपनी बिल तो भरपूर दे रही हैं लेकिन कोरोना काल में लोग घर पर बैठे हैं ऐसे में बिजली की खपत तो हो ही रही हैं लेकिन लोगों को गर्मी में बिजली की आवश्यकता है ऐसे में कंपनी लोगों को बिजली तो पूरी नहीं दे पा रही है लेकिन बिल जरूर ज्यादा दिए जा रहे हैं।