राजे की प्रेरणा पर सांखला ने आयोजित किया वैक्सीनेशन कैम्प, सेवा भारती के शिविर का शुभारंभ डॉ. नीलाम्बर ने किया - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी विधायक और प्रदेश सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की प्रेरणा से भाजपा के वरिष्ठ नेता और जिला उपाध्यक्ष तेजमल सांखला ने परिणय वाटिका में कोविड महामारी के उन्नमूलन हेतु 18+ टीकाकरण शिविर आयोजित किया।

शिविर सुबह 9 बजे से प्रारंभ होकर शाम 6 बजे तक चला। शिविर के निरीक्षण हेतु एसपी राजेश सिंह चंदेल, टीकाकरण अधिकारी डॉ. संजय ऋषिश्वर, समाजसेवी डॉ. अमित गुप्ता, भाजपा नगर अध्यक्ष विपुल जैमनी, भाजपा नेता जिनेंद्र जैन आदि भी पहुंचे।

जिन्होंने शिविर की व्यवस्थाओं की सराहना की। शिविर में भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, एसपी राजेश सिंह चंदेल, टीकाकरण अधिकारी डॉ. संजय ऋषिश्वर और कोरोना काल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले डॉ. अमित गुप्ता सहित टीकाकरण करने वाली बहनों का शॉल श्रीफल भेंट कर सम्मान किया गया।

भाजपा नेता तेजमल सांखला ने बताया कि कोरोना महामारी पर नियंत्रण हम सावधानी बरतकर ही कर सकते हैं। इसके लिए वैक्सीनेशन अत्यंत आवश्यक है। इसी कारण उन्होंने यशोधरा राजे सिंधिया की प्रेरणा से वैक्सीनेशन शिविर आयोजित किया। उनकी कोशिश रहेगी कि वह शिवपुरी में वैक्सीनेशन को बढ़ाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

शिविर में प्रमुख रूप से विजय पारख, लाभचंद जैन, डॉ. दीपक सांखला, सौरभ सांखला, नीलेश सांखला, सिंकी सांखला आदि ने प्रमुख रूप से सहयोग दिया। जिन्होंने टीकाकरण के लिए आने वाले लोगों के लिए सेनिटाईजेशन की व्यवस्था की। उन्हें चाय और बिस्कुट दिए। टीकाकरण के पश्चात यहां 30 मिनिट बैठने की भी अच्छी व्यवस्था थी।

इसके साथ ही सेवाभारती शिवपुरी ने अपने कमलागंज कार्यालय में 18 प्लस टीकाकरण का आयोजन किया। जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में डॉ. श्रीमति नीलम्बरि चौकसे ने किया। इस अवसर पर सेवाभारती के जिलाध्यक्ष ओम बंसल ने कोरोना महामारी में डॉ. नीलम्बरि चौकसे द्वारा जी जान से किए गए प्रयासों की प्रशंसा की

इसके साथ ही उनका माल्यापर्ण एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ओम बंसल, सेवा भारती के जिला सचिव गोपालकृष्ण सिंघल, नगर सचिव शैलेश विरमानी, जगदीश निगोती, खेमचंद्र झा और मुकेश करण आदि उपस्थित रहे।