बदरवास की ब्यूटी पार्लर की बलात्कार के बाद हत्या! शनिवार को झाड़ियों में मिली थी महिला की लाश - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के पडौसी जिले गुना के कैंट थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि शनिवार को थाना क्षेत्र बिलौनिया से आगे ढाबे के पीछे झाडियो में मिली महिला की लाश की शिनाख्त कर ली गई हैं। उक्त महिला की लाश शिवपुरी जिले के बदरवास कस्बे की रहने वाली थी। आंशका जताई जा रही है कि महिला से रेप के बाद हत्या कर शव झाडियो में फेंका गया हैं।

जैसा कि विादित हैं कि बीते शनिवार सुबह 9 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला की लाश बिलौनिया के आगे झाड़ियों में पड़ी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव मॉर्चुरी में रखवाकर मामला दर्ज कर महिला की शिनाख्ती के प्रयास शुरू किए। पुलिस ने आसपास के जिलों में भी महिला का फोटो भिजवाया।

ऐसे हुई शिनाख्त

जानकारी के अनुसार 4 दिन बाद भी महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। बुधवार को पुलिस शव को दफनाने की तैयारी कर रही थी। ऐसे में बदरवास निवासी युवक गुना की नजूल कॉलोनी निवासी व्यक्ति के साथ अस्पताल स्थित पुलिस चौकी पहुंचे। वहां उन्होंने नगरपालिका के कर्मचारी से महिला की फोटो दिखाकर पूछा कि हम इसको ढूंढ रहे हैं। नपा के कर्मचारी ने बताया कि शवगृह में एक महिला की लाश राखी है। दोनों ने पुलिस के साथ शवगृह में जाकर देखा, तो महिला को पहचान लिया।

कैंट थाना प्रभारी अवनीत शर्मा ने बताया कि महिला की शिनाख्त बदरवास की लक्ष्मी तोमर (40) के रूप में हुई है। वह बदरवास में ब्यूटी पार्लर चलती थी। गुना सामान लेने के लिए आई थी। महिला का कुछ वर्ष पति से तलाक हो चुका है। महिला के मोबाइल की सीडीआर भी निकलवाई जा रही है।

रेप के बाद हत्या की आशंका

प्रारंभिक तौर पर महिला के साथ रेप के बाद हत्या की बात सामने आई है। महिला के घुटनों और कोहनी में अंदरूनी चोट है। बुधवार को शिनाख्ती के बाद तीन डॉक्टरों के पैनल ने महिला का पोस्टमाॅर्टम किया है। बुधवार शाम तक पीएम की रिपोर्ट के बाद और चीजें साफ हो पाएंगी। फिलहाल आशंका है, महिला का रेप करने के बाद उसकी हत्या की गई। इसके बाद शव को बिलौनिया के पास ले जाकर फेंक दिया गया।