कोरोना कर्फ्यू का जायजा लेने शहर की सड़को पर उतरे कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जिला प्रशासन सख्ती से कार्यवाही कर रहा है। 10 मई तक कोरोना कर्फ्यू भी लगाया गया है। आज कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल शिवपुरी शहर में कोरोना कर्फ्यू का जायजा लेने के लिए निकले। उन्होंने शहर में घूमकर कर्फ्यू की स्थिति देखी और ड्यूटी पर तैनात प्रशासन व पुलिस की टीम को निर्देश भी दिए।

इस दौरान अनावश्यक बिना किसी काम के घर से बाहर घूम रहे लोगों को सख्त हिदायत भी दी। कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने पोहरी बायपास चौराहे पर आवागमन देखा। उन्होंने ड्यूटी पर तैनात पुलिस की टीम और यातायात प्रभारी रणवीर यादव को निर्देश दिए हैं कि इस प्रकार अनावश्यक घूमने वाले लोगों पर कार्यवाही करें। कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए अभी महत्वपूर्ण है कि लोग एक दूसरे के संपर्क में न आये। सोशल डिस्टेंस का पालन करें और अनिवार्य रूप से मास्क लगाएं।

शहर में भ्रमण पर निकले कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने पीएस होटल से पोहरी बायपास, एमएम चौराहा, राजेश्वरी रोड से गुरुद्वारा, माधव चौक, कमला गंज, ग्वालियर बायपास, करौंदी, साइंस कॉलेज से फिजिकल रोड, प्राइवेट बस स्टैंड से पुरानी शिवपुरी काली माता मंदिर झांसी तिराहा, गुरुद्वारा का निरीक्षण किया और कोरोना कर्फ्यू का जायजा लिया।
G-W2F7VGPV5M