ट्रक के नीचे दबकर जलने वालों में गर्भस्थ शिशु भी: हादसे में जले मृतकों की हुई पहचान - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के अमोला थाना अंतर्गत सिरसौद तिराहे पर शुक्रवार की शाम को हुए सडक हादसे में जिंदा जले तीन लोगो के अलावा एक गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई। इस तरह हादसे में मरने वालो की संख्या 4 पर पहुंच गई।

इस मामले में सबसे खास बता यह हैं कि इस हादसे में जिस महिला की मौत हुई हैं उसका प्रसव समय निकट था और संभावना जताई जा रही है कि 2 या 3 दिन बाद उसका प्रसव हो सकता था। यह दंपत्ति सिरसौद अस्पताल में अपना चैकअप कराने जा रहे थे उससे पहले ही यह हादसा हो गया।

जैसा कि विदित है कि शु्क्रवार को सिरसौद चौराहे पर बाईक सवारो पर मिनी ट्रक के पलट जाने व उसमें आग लग जाने से 3 लोग जिंदा जल गए थे। जबकि एक 3 साल का मासूम बालक उचटकर दूर गिर गया था और वह घायल हो गया था।

इस हादसे में मृतक पूरी तरह जल गए थे,इसलिए उनकी पहचान तत्काल नही हो पाई थी। मृतक सिलानगर पंचायत के ग्राम शीतलपुर के रहने वाले थे। इसमे मुकेश उम्र 30 साल पुत्र रामदास जाटव,वर्षा जाटव उम्र 28 वर्ष पत्नि मुकेश व मुकेश की साली 15 वर्षीय लाली शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि मृतका वर्षा जाटव गर्भवती थी और उसकी 2 या 3 दिन बाद डिलेवरी होने वाली थी। लाली अपनी बहन गर्भवती बहन के यहां अपनी दीदी के डिलेवरी होने के कारण अपने गांव बहगता से 20 दिन पूर्व आई थी।

हादसे वाले दिन शुक्रवार को मुकेश अपनी पत्नि व साली सहित अपने बेटे को लेकर सिरसौद अस्पताल में जांच कराने जा रहे थे। लेकिन अस्पताल पहुचने से पहले ही यह हादसा हो गया। बेटे को छोडकर इस जीजा पत्नि और साली की मौत हो गई वही वर्षा के कोख में 9 माह का गर्भस्थ शिशु भी इस दुनिया में आने पहले ही जिंदा जल गया।