RVRSCD: ऑक्सीजन फ्लो बढाने के लिए दी जा रही हैं नि:शुल्क दवा, साथ में बांट रहा हैं गरीबो को राशन

शिवपुरी। कठिन समय मे आपके साथ,राशन लेकर आपके द्वार के मंत्र पर काम कर रहा हैं राजमाता विजयाराजे सिंधिया सेंटर फॉर डवलपमेंट। ट्रस्ट की चेयरपर्सन शिवपुरी विधायक ओर मप्र की कैबिनेट मंत्री जहां प्रतिदिन आनलाईन मीटिंग कर प्रशासन को कोरोना को काबू करने के लिए दिशा निर्देश दे रही हैं तो वही उनका ट्रस्ट गरीबो का चूल्हा जलवाने का कार्य कर रहा है।

पिछले वर्ष कोरोना काल में RVRSCD ट्रस्ट के वोलेंटियर्स द्धवारा जरूरत मंदो को लॉकडाउन के सामय राशन के पैकेट वितरण किए थें इस बार इस कोरोना के कफ्र्यू में भी RVRSCD ट्रस्ट पीछे नही हटा है। सूचना मिलने पर कोई भूखा नही रहे हर घर चूल्हा जले के मंत्र पर गरीबो को राशन पहुचाने का कार्य ट्रस्ट के वोलेंटियर्स विपुल जैमिनी (भाजपा मण्डल अध्यक्ष ) 9425796421 और के पी परमार ( पुरानी शिवपुरी मंडल अध्यक्ष ) 9425360264 निरंतर लगातार जरूरत मंदो के घर घर राशन सामग्री पहुंचा रहे हैं।

वही ट्रस्ट लंग्स (फेफडो) में ऑक्सीजन (Oxygen) के फ्लो बढाने के लिए शिवपुरी के कोविड मरीजो को नि:शुल्क इलाज में प्रभावी होम्योपैथी की दवाई शिवपुरी विधायक और मप्र शासन की कैबिनेट मंत्री के निर्देश पर उपलब्ध करा रहा है। यह दवाई जिला चिकित्सालय में डॉक्टर्स की सलाह पर मरीजो को नि:शुल्क प्रदान प्रदान की जाऐगी।