पेट्रोल पंप लॉक: बूंद-बूंद पानी को तरस रहे लोग, नहीं चल रहे टैंकर और RO वाटर की गाड़िया - Pohri News

पोहरी। पोहरी एक तरफ तो कोरोना का खौफ दूसरी तरफ पीने के पानी की किल्लत पैदा हो गई है, जिले भर में 7 मई तक के लिए सभी पेट्रोल पंपों को बंद किया गया है जिसके कारण घर घर पानी की सप्लाई करने वाले वाहनों में डीजल ना होने से आमजन को पानी की उपलब्धता नहीं मिल पा रही है।

कई इलाकों में खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में टैंकरों के माध्यम से दैनिक उपयोग का पानी सप्लाई किया जाता है। इसी तरह आरओ वाटर प्लांट के वाहन भी घर-घर जाकर पानी की आपूर्ति करते हैं परंतु सरकारी फरमान से नगर के आसपास लगे सभी पेट्रोल पंपों को आगामी 7 मई तक बंद करने का निर्णय लिया गया था।

जिससे पानी की सप्लाई करने वाले वाहनों को भी डीजल उपलब्ध नहीं हो पा रहा है, इसके कारण घरों में पीने के पानी के साथ ही नहाने धोने के पानी की किल्लत होने लगी है जो लोगों की समस्याओं को और अधिक बढ़ा रही है।

इनका कहना हैं
अत्यावश्यक सेवाओं के लिए, किसी रोगी को दिखाने ले जाने के लिए, पानी सप्लाई करने वाले टैंकर आदि के लिए हम अनुमति दे रहे हैं, वे किसी भी पेट्रोल पंप से डीजल पेट्रोल ले सकते हैं। बिना अनुमति के किसी भी पेट्रोल पंप से डीजल पेट्रोल का विक्रय किया जाता है तो उस पर कार्यवाही भी की जाएगी।
जेपी गुप्ता,अनुविभागीय अधिकारी पोहरी