KOLARAS पुलिस से अभ्रद्रता वाला वीडियो वायरलःपुलिस ने कहा फर्जी हैं,जांच शुरू ,होगा मामला दर्ज

कोलारस। कुछ असमाजिक तत्व के लोगों द्वारा शोसल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल किया जा रहा है, उक्त वीडियों में आक्रोशित लोग भीड के रूप में पुलिसकर्मियों से अभद्रता करते हुए देखे जा रहे हैं। कुछ लोगों द्वारा संबधित वीडियो को कोलारस लिखकर फेसबुक पर तेजी से वायरल किया जा रहा है, जो कि पूर्ण निराधार है।

एसडीएम गणेश जायसवाल व एसडीओपी अमरनाथ वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस भ्रामक वीडियो को कोलारस से जोडकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है, हमारे द्वारा ऐसे असमाजिक तत्व के लोगों को चिन्हित किया जाकर, उनके खिलाफ पुलिस प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

उक्त वीडियो फर्जी है, कोलारस में किसी प्रकार की कोई भी घटना घटित नहीं हुई है, सोशल मीडिया पर जो भी व्यक्ति संबधित वीडियो को फॉरवर्ड कर रहे हैं, ऐसे लोगों को चिन्हित कर पुलिस प्राथमिकि दर्ज की जाएगी।

यदि आपके पास कहीं से उक्त वीडियो आता है तो आप उसे तत्काल डिलीट कर दें, उसे फॉरवर्ड ना करें, कोलारस क्षेत्र के नागरिक बहुत शांतिप्रिय हैं, जिनके द्वारा ऐसी घटना कभी ना की है, ना की जा सकती है। आम नागरिकों से अपील है इस प्रकार के फर्जी वीडियो को फॉरवर्ड ना करें, कोलारस के सभी नागरिक प्रशासन के साथ मिलकर कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं और हमारी जीत सुनिश्चित है।